दिल्ली

delhi

बाइक में डिफेक्टिव नंबर प्लेट लगा कर घूम रहा था बदमाश, गिरफ्तार

By

Published : Oct 7, 2021, 7:28 PM IST

दिल्ली में लगातार अपराध की वारदात बढ़ रही हैं. इसे देखते हुए दिल्ली पुलिस ने अपनी सतर्कता बढ़ा दी है. इसी कड़ी में मधु विहार पुलिस ने (Madhu Vihar Police) ने चोरी की बाइक से घूम रहे एक युवक को गिरफ्तार (Accused Arrested) किया है.

madhu vihar police arrested bike thief
चोरी की बाइक पर घूम रहा युवक गिरफ्तार

नई दिल्ली : पूर्वी दिल्ली की मधु विहार थाना पुलिस (Madhu Vihar Police) ने एक ऑटो लिफ्टर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी के पास से चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई है. आरोपी की पहचान दानिश के तौर पर की गई है.

डीसीपी प्रियंका कश्यप ने गुरुवार को बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान दानिश के तौर पर हुई है. क्षेत्र में बढ़ती वाहन चोरी की वारदातों पर लगाम लगाने के लिए मधुर विहार थाने के हेड कॉन्स्टेबल देवेश, कांस्टेबल सोनू और सुरेश की टीम का गठन किया गया. चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक बाइक में डिफेक्टिव नंबर प्लेट पाया. पुलिसकर्मियों को देखकर बाइक सवार भागने लगा, लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा कर पकड़ लिया. जांच की गई तो मोटरसाइकिल शकरपुर थाने से चोरी की निकली.

ये भी पढ़ें :चोरी की बाइक पर घूम रहा युवक गिरफ्तार

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि इलाके में वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देता है. उसके खिलाफ न्यू अशोक नगर थाने में पहले भी वाहन चोरी के मुकदमे दर्ज हो चुके हैं. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढ़ें :चाकू की नोक पर लूटपाट करने वाले बदमाश गिरफ्तार, ऐसे दिया था वारदात को अंजाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details