दिल्ली

delhi

राजा गार्डन के रिंग रोड पर ट्रक हुआ खराब, लगा लंबा जाम

By

Published : Jul 31, 2022, 10:54 PM IST

राजा गार्डन -मायापुरी के बीच फ्लाईओवर के पास एक ट्रक खराब होने की वजह से जाम लग गया है. इससे लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

delhi update news
रिंग रोड पर लंबा जाम

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में शनिवार को हुई बारिश के बाद राजा गार्डन इलाके में रिंग रोड पर कुछ जगहों पर जलभराव हो गया है. वहीं, एक ट्रक खराब होने की वजह से पंजाबी बाग से धौला कुआं की तरफ जाने वाली सड़क पर जाम लग गया. इसकी वजह से गाड़ियां काफी धीमी गति से चल रही थी.

दरअसल, राजा गार्डन मायापुरी के बीच फ्लाईओवर के पास एक ट्रक खराब हो गया है. ट्रक के खराब होने के कारण जाम लग गया. जबकि धौला कुआं से पंजाबी बाग की तरफ आने वाली सड़क पर ट्रैफिक सामान्य रूप से चल रहा था. ट्रक खराब होने की जानकारी मिलने के बाद मौके पर ट्रैफिक पुलिस भी पहुंची. लेकिन राजा गार्डन से धौला कुआं की तरफ जाने वाली सड़क पर गाड़ियों की संख्या इतनी थी कि ट्रैफिक सामान्य रूप से नहीं चल पा रहा था.

लगभग एक घंटे से अधिक समय से इसी तरह के हालात बने हुए थे. बाद में ट्रक को हटवाने के लिए क्रेन को भी बुलाने की कोशिश की जा रही है. जिसके बाद हालात सामान्य हो जाएंगे. लेकिन अब तक इस सड़क से मायापुरी, धौला कुआं, साउथ दिल्ली या गुड़गांव की तरफ जाने वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details