दिल्ली

delhi

संगम विहार में शराब के ठेके का विरोध

By

Published : Dec 20, 2021, 11:09 PM IST

संगम विहार क्षेत्र के लोग शराब के ठेके का विरोध कर रहे हैं. बीजेपी के पूर्व विधायक डॉ विजय जौली ने कहा कि संगम विहार और देवली में तीन शराब के ठेके खोले जा रहे हैं. गरीब जनता को शराब की लत में डुबाया जा रहा है.

ोेो
ोे

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में नई शराब नीति के तहत दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में नए शराब के ठेके खुले जा रहे हैं. जिसका विरोध देखा जा रहा है इसी कड़ी में संगम विहार में भी खोले जा रहे है. स्थानीय लोगों का कहना है कि हम यहां पर शराब का ठेका खोलने नहीं देंगे और उसको लेकर हम प्रदर्शन कर रहे हैं.


संगम विहार क्षेत्र के लोग लगातार शराब के ठेके का विरोध कर रहे हैं. बीजेपी के पूर्व विधायक डॉ विजय जौली ने कहा कि संगम विहार और देवली में तीन शराब के ठेके खोले जा रहे हैं. गरीब जनता को शराब की लत में डुबाया जा रहा है. जिसका हम विरोध कर रहे हैं. हम लगातार प्रदर्शन करते रहेंगे और हम यहां ठेका खोलने नहीं देंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार ने मुफ्त पानी का वादा किया था. लेकिन, अब वह शराब बांटना चाहते हैं. इसके अलावा अन्य प्रदर्शनकारियों का कहना है कि हम यहां पर ठेका खोलने नहीं देंगे और उसके लिए हम यहां पर लागातार प्रदर्शन करते रहेंगे.

संगम विहार क्षेत्र के लोग शराब के ठेके का विरोध कर रहे हैं
राजधानी दिल्ली में नई शराब नीति के तहत बड़ी संख्या में शराब की दुकाने खोली जा रही है. जिसका विरोध दिल्ली भर में देखा जा रहा है. वहीं भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस पार्टी इसको लेकर दिल्ली की सत्ता पर काबिज अरविंद केजरीवाल सरकार को घेर रही है.

नीट काउंसलिंग में देरी के विरोध में रेजिटेंड डॉक्टरों की हड़ताल, एम्स के डॉक्टर्स का कैंडल मार्च

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details