दिल्ली

delhi

दिल्ली की राजनीति में कौन हत्यारा, कौन झूठा, AAP और BJP में ट्वीट वार

By

Published : Aug 25, 2022, 11:00 PM IST

गुरुवार रात केजरीवाल ने एक ट्वीट किया. इसमें केजरीवाल ने एक सीरियल किलर का जिक्र किया है. आगे लिखा है कि छह मर्डर किए. एक ही पैटर्न से. इस ट्वीट के बाद राजनीतिक गलियारे में कयासबाजी का दौर शुरू हो गया है. आप भी जानिए क्या है पूरा मामला. arwind kejriwal tweet

केजरीवाल
केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुरुवार सुबह से लेकर शाम तक अपने विधायकों के कथित खरीद फरोख्त को लेकर भाजपा काे घेरने का प्रयास कर रहे हैं. सुबह से दाेनाें पार्टियाें के बीच आराेप-प्रत्याराेप का दौर चल रहा है. इसी बीच गुरुवार रात अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट किया. इसके जरिए उन्होंने कई निशाने साधने की कोशिश की (Kejriwal targeted BJP by tweet). पहले पढ़िए अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट में क्या लिखा है.

केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा,

एक सीरियल किलर है. उसने छः मर्डर किए. एक ही पैटर्न से. एक और मर्डर की कोशिश की. उसी पैटर्न से. इस बार वो फेल हो गया. पीड़ित कह रहा है उसी ने हमला किया, मैंने देखा. पर सारा मीडिया पीड़ित से सबूत मांग रहा है. अरे, चश्मदीद गवाह है, सेम पैटर्न है. सबूत तो पुलिस इकट्ठा करेगी. उसे गिरफ़्तार तो करो.

केजरीवाल का ट्वीट


राजनीति के जानकार कहते हैं कि यह ट्वीट एक कटाक्ष है. केजरीवाल ने इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिखा है. ना ही किसी घटना का जिक्र किया है. लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि केजरीवाल का यह ट्वीट भाजपा के लिए है. जिन छह मर्डर का केजरीवाल ने उल्लेख किया है, उसे मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र के राजनीतिक घटनाक्रम से जोड़कर देखा जा रहा है. एक और मर्डर की काेशिश वाली बात दिल्ली में सरकार गिराने की कोशिश की बात कही जा रही है.

वहीं केजरीवाल के इस ट्वीट का उसी अंदाज में बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने जवाब दिया. उन्होंने लिखा

एक सीरियल झूठा है, सब पर झूठे आरोप लगाता है एक ही पैटर्न से एक और झूठ बोला, उसी पैटर्न से, इस बार जनता हंस रही हैं झूठे की हरकतों पर. सब कह रहे हैं चल झूठे सबूत दिखा. झूठा फंस गया, अब बिलबिला रहा है.

कपिल मिश्रा का ट्वीट


ABOUT THE AUTHOR

...view details