दिल्ली

delhi

कालकाजी स्थित सर्वोदय कन्या विद्यालय वैक्सीनेशन सेंटर बंद

By

Published : May 12, 2021, 9:08 PM IST

दिल्ली सरकार ने वैक्सीन की कमी को लेकर कई सेंटरों को बंद कर दिया है. इसी कड़ी में कालकाजी स्थित वीर सावरकर सरकारी सर्वोदय कन्या विद्यालय में बने टीकाकरण केंद्र को भी को- वैक्सीन की कमी के कारण बंद कर दिया गया है.

Vaccination Center
वैक्सीनेशन सेंटर

नई दिल्ली: राजधानी में 18 प्लस के वैक्सीनेशन के लिए बनाए गए वैक्सीनेशन सेंटर को को-वैक्सीन की कमी के कारण बंद कर दिया गया है. इसी कड़ी में कालकाजी स्थित वीर सावरकर सरकारी सर्वोदय कन्या विद्यालय में बने टीकाकरण केंद्र को भी को- वैक्सीन की कमी के कारण बंद कर दिया गया है. इस स्कूल में बुधवार को गेट बंद दिखा और यहां वैक्सीन के लिए आने वाले लोग परेशान दिखे.

दिल्ली में वैक्सीन की कमी
ईटीवी भारत की टीम ने वैक्सीनेशन की कमी की वजह से बंद पड़े वैक्सीनेशन सेंटर का ग्राउंड रिपोर्ट किया. कालकाजी स्थित वीर सावरकर सरकारी सर्वोदय कन्या विद्यालय में बने कोविड-19 वैक्सीनेशन सेंटर को बंद कर दिया गया है. इस स्कूल का दरवाजा बंद दिखा. वहीं, यहां आने वाले लोग वैक्सीन को लेकर परेशान दिखे.

युवाओं के साथ ही यहां पर बुजुर्ग भी परेशान दिखे. उनका कहना था कि मेरा फर्स्ट डोज टीका लग गया है.दूसरे डोज का अब समय आ गया है, लेकिन मुझे टीका नहीं मिल पा रहा है.

ये भी पढ़ेंः मेडिकल उपकरणों की कीमत तय करे सरकार- दिल्ली हाईकोर्ट



बता दें दिल्ली में चल रहे 18 प्लस के टीकाकरण में वैक्सीन की कमी के कारण रुकावट आई है. जिन सेंटरों पर को-वैक्सीन लगाया जा रहा थाय उनको वैक्सीन के खत्म होने की वजह से बंद कर दिया गया है. इसी कड़ी में कालकाजी स्थित वीर सावरकर सर्वोदय कन्या विद्यालय में बने टीकाकरण केंद्र को भी बंद किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details