दिल्ली

delhi

कालकाजी थाने की पुलिस ने 35 मामलों में संलिप्त 1 आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : Aug 1, 2020, 12:12 PM IST

कालकाजी थाने की पुलिस टीम ने 35 मामलों में संलिप्त एक बदमाश को गिरफ्तार किया है.पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी पहले जेल भी जा चुका है. आरोपी मूल रूप से बंगाल का रहने वाला है और यह पढ़ा लिखा नहीं है, साथ ही नशे का भी आदी है.

kalkaji police arrested one accused who involved in 35 cases
आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली:साउथ ईस्ट दिल्ली के कालकाजी थाने की पुलिस टीम ने 35 मामलों में संलिप्त एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान विक्रम के रूप में हुई है. आरोपी के पास से पुलिस ने एक चाकू, तीन चोरी के मोबाइल फोन बरामद किए हैं. पुलिस ने तीन मामले सुलझाने का दावा किया है.

35 मामलों में संलिप्त बदमाश गिरफ्तार


डीसीपी साउथ ईस्ट आरपी मीणा ने बताया कि चोरी और स्नैचिंग की बढ़ती वारदातों को देखते हुए कालकाजी एसएचओ संदीप घई के नेतृत्व में पुलिस टीम कालकाजी थाना क्षेत्र में 30 जुलाई को तैनात थी और मां आनंदमई मार्ग पर वाहन की चेकिंग कर रही थी.

चेकिंग के दौरान पुलिस पार्टी ने एक संदिग्ध को कालकाजी मंदिर के तरफ से आते हुए देखा. पुलिस को देखकर उसने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस स्टाफ ने उसको पकड़ लिया. पूछताछ में उसकी पहचान विक्रम उर्फ कोचे के रूप में हुई.

जिसके बाद संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया. पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी पहले जेल भी जा चुका है. आरोपी मूल रूप से बंगाल का रहने वाला है और यह पढ़ा लिखा नहीं है, साथ ही नशे का भी आदी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details