दिल्ली

delhi

कोविड के बढ़ते मामलों के बीच JNU प्रशासन ने जारी किया नया सर्कुलर, मास्क लगाना अनिवार्य

By

Published : Apr 5, 2021, 12:47 AM IST

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी की ओर से एक सर्कुलर जारी किया गया है. जिसमें सख्ती से यह दिशा निर्देश दिए गए हैं कि परिसर में मौजूद सभी हॉस्टल, लाइब्रेरी, कैंटीन दुकाने, ढाबे समेत अन्य सभी सार्वजनिक जगहों पर थर्मल स्क्रीनिंग और मास्क लगाना अनिवार्य है.

JNU administration has issued circular in view of increasing corona cases in delhi
JNU

नई दिल्ली:कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी की ओर से छात्रों और सभी कर्मियों के लिए एक सर्कुलर जारी किया गया है. यूनिवर्सिटी की तरफ से कहा गया है कि परिसर में मौजूद सभी हॉस्टल, लाइब्रेरी, कैंटीन दुकाने, ढाबे समेत अन्य सभी सार्वजनिक जगहों पर थर्मल स्क्रीनिंग और मास्क लगाना अनिवार्य है.

JNU प्रशासन ने जारी किया नया सर्कुलर

यूनिवर्सिटी की तरफ से जारी सर्कुलर में कहा गया है कि सभी हॉस्टल, एडमिनिस्ट्रेटिव बिल्डिंग, स्कूल बिल्डिंग डॉक्टर बी आर अंबेडकर सेंट्रल लाइब्रेरी समेत सभी बिल्डिंग और पब्लिक प्लेसेस समेत शॉपिंग कंपलेक्स यहां तक की सड़क पर घूमने के दौरान भी मास्क लगाना अनिवार्य है.

ये भी पढ़ें:-दिल्ली: पहली बार रविवार को हो रहा वैक्सीनेशन, बड़ी संख्या में पहुंच रहे लोग

इसके अलावा यूनिवर्सिटी कैंपस में मौजूद सभी दुकानों कैंटीन में काम कर रहे कर्मियों को भी मास्क लगाना अनिवार्य है. यूनिवर्सिटी की तरफ से सख्ती से यह दिशा निर्देश सभी कर्मियों और छात्रों को दिए गए हैं, साथ ही कैंपस में मौजूद टीचर, प्रोफेसर और सिक्योरिटी गार्ड को यह निर्देश दिया गया है, कि वह इन नियमों का पालन करवाएं और यदि कोई इन नियमों का उल्लंघन करते हुए पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाए.

ये भी पढ़ें:-JNU: ABVP के छात्रों ने नक्सली हमले में शहीद हुए जवानों को दी श्रद्धांजलि


बता दे राजधानी दिल्ली में लगातार कोरोना के मामलों में बढ़ोत्तरी हो रही है, वही 4 अप्रैल को दिल्ली में कोरोना के 4 हजार से ज्यादा मामले आए हैं, यह आंकड़ा परेशान करने वाला है. वही पिछले 24 घंटे में 21 मरीजों की मौत हो गई है, यह मौत का आंकड़ा 1 जनवरी के बाद सबसे ज्यादा है, वही संक्रमण दर भी बढ़कर 4 फ़ीसदी से ज्यादा पहुंच गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details