दिल्ली

delhi

पुलिस ने किसी बेकसूर को अरेस्ट किया है तो हमसे मिले- अमानतुल्लाह खान

By

Published : Dec 18, 2019, 9:44 AM IST

AAP विधायक अमानतुल्लाह खान ने एक वीडियो जारी कर जामिया हिंसा में गिरफ्तार लोगों की मदद करने की अपील की है. खान ने कहा कि अगर पुलिस ने जामिया नगर से किसी बेकसूर को गिरफ्तार किया है या जबरन परेशान कर रही है तो वो हमसे मिलें.

Jamia violence: AAP MLA appeals to help arrested people
आप विधायक ने की गिरफ्तार लोगों की मदद की अपील

नई दिल्ली: ओखला विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने एक वीडियो जारी कर लोगों की मदद की अपील की है. आम आदमी पार्टी के विधायक ने कहा कि अगर पुलिस ने किसी बेकसूर को गिरफ्तार किया है या जबरन परेशान कर रही है तो ये बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

'आप' विधायक ने की गिरफ्तार लोगों की मदद की अपील


वीडियो जारी कर की अपील
आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने वीडियो जारी कर कहा है कि किसी भी तरीके से कोई घबराने की बात नहीं है. अगर पुलिस किसी को जबरन परेशान कर रही है तो हमसे आकर मिले. ओखला में हुई आगजनी में जामिया नगर का कोई भी व्यक्ति नहीं था. सब बाहरी लोग थे.


ओखला में हुई थी आगजनी
बता दें कि15 दिसंबर को जामिया यूनिवर्सिटी में हुए बवाल के बाद ओखला में आगजनी की घटना हुई थी. जामिया यूनिवर्सिटी में घुसकर पुलिस ने छात्रों को पीटा जिसके बाद ओखला में हिंसा भड़क उठी. बसों की आगजनी को लेकर दिल्ली पुलिस ने 10 लोगों की गिरफ्तारी की है.

Intro:नई दिल्ली। औखला विधायक अमानतुल्लाह ने एक विडियो सांझां कर लोगों से औखला की जामिया युनीवर्सटी के वोयलेंस के दौरान पुलिस द्वारा गिरफ्तार हुए 10 लोगों की जानकारी देने पर मदद की अपील की है।Body:दरअसल 15 दिसंबर की शाम जामिया युनीवर्सटी में पुलिस के घुसने और विधार्थियों को जबरन पीटने पर मचे बवाल के बाद औखला में बसों की आगजनी को लेकर दिल्ली पुलिस ने 10 लोगों की गिरफ्तारी की है जिसमें बताया जा रहा है कि वह जामिया नगर के आम लोग हैं। इस संबंध में मौजूदा विधायक अमानतुल्लाह खान ने सभी जामिया नगर से अपील की है कि अगर पुलिस ने किसी भी बेकसूर को यहां से उठाया है या जबरन पुलिस लरेशान कर रही है तो वह उनसे मिले आकर । किसी भी तरीके की खबराने की बात नहीं है। उन्होंने कहा कि औखला में हुई आगजनी में जामिया नगर का कोई इंसान नहीं था । जो भी हुआ है उसमें कोई विधार्थि नहीं था। ये बाहर के लोगों ने किया है।Conclusion:गौरतलब है कि जामिया में cab को लेकर उठ रहे सवालों पर पिछले कुछ दिनों से छात्रों के द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा था। 15 दिसंबर को इस प्रोटेस्ट ने विकराल रूप ले लिया। जिसके बाद पुलिस की कार्यवाई के बाद ये प्रदर्शन और उग्र हो गया।

ABOUT THE AUTHOR

...view details