दिल्ली

delhi

इस्कॉन ने शुरू किया 200 बेड की कैपेसिटी वाला कोविड केयर सेंटर

By

Published : May 7, 2021, 9:49 PM IST

द्वारका के इस्कॉन टेम्पल प्रशासन ने सेक्टर 3 के डीडीयू कॉलेज के होस्टेल परिसर में शुरू किया है. यहां इलाज के साथ- साथ कोविड पेशेंट को सकारात्मक रखने की भी कोशिश की जाती है. जिससे वो जल्द से जल्द रिकवर कर सकें.

Iskon Covid Care Centre in delhi
कोविड केअर सेंटर

नई दिल्ली: द्वारका के इस्कॉन टेम्पल प्रशासन ने पिछले लॉकडाउन में जहां जरूरतमंद लोगों के लिए मुफ्त भोजन की व्यवस्था की थी, तो वहीं इस लॉकडाउन में इस्कॉन प्रशासन ने कोविड केयर सेन्टर की शुरुआत की है. जिसमे कोविड पॉजिटिव मरीजों के शुरुआती इलाज की व्यवस्था की गई है.

इस्कॉन ने शुरू किया कोविड केयर सेंटर

यह भी पढ़ें:-24 राज्यों में 15 फीसदी से अधिक है कोरोना संक्रमण दर : स्वास्थ्य मंत्रालय

मंदिर प्रशासन ने की कोविड केयर सेन्टर की शुरुआत

तस्वीरें कोविड केअर सेंटर की है, जिसे द्वारका के इस्कॉन टेम्पल प्रशासन ने सेक्टर 3 के डीडीयू कॉलेज के होस्टेल परिसर में शुरू किया है. यहां इलाज के साथ- साथ कोविड पेशेंट को सकारात्मक रखने की भी कोशिश की जाती है. जिससे वो जल्द से जल्द रिकवर कर सकें.



कोविड पेशेंट की शुरुआती इलाज की मुफ्त सुविधा

यहां कोविड पेशेंट की शुरुआती इलाज की व्यवस्था मुफ्त की गई है. 200 बेड और ऑक्सीजन के साथ शुरू किए गए सेन्टर में फिजिकल ट्रीटमेंट के साथ मानसिक रूप से शांत और पॉजिटिव रहने के बारे में भी बताया जाएगा. जिससे वो जल्द से जल्द रिकवर कर सकें.



इलाज, दवा, जांच और खाना-पीना सब होगा मुफ्त

इस कोविड केअर सेन्टर में यहां एडमिट हुए कोविड पेशेंट के इलाज से ले कर खाना-पीना तक का खर्च इस्कॉन प्रशासन उठाएगी, और जो भी सुविधाएं हो सकती हैं वो पेशेंट को दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details