दिल्ली

delhi

65 साल का बुजुर्ग निकला तस्कर, भारी मात्रा में गांजा बरामद

By

Published : Dec 25, 2021, 10:30 PM IST

पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर (New Ashok Nagar) में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. यहां पुलिस ने कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है.

भारी मात्रा में गांजा बरामद
भारी मात्रा में गांजा बरामद

नई दिल्ली : पूर्वी दिल्ली की न्यू अशोक नगर थाना पुलिस ने गांजा तस्कर (Hemp smuggler arrested) को गिरफ्तार कर उसके पास से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है. इसके साथ ही तस्करी में इस्तेमाल ऑटो भी जब्त किया है. डीसीपी प्रियंका कश्यप ने शनिवार को बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान त्रिलोकपुरी निवासी जोधन सिंह के तौर पर हुई है. 65 वर्षीय जोधन सिंह के खिलाफ पहले से कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.

डीसीपी ने बताया कि न्यू अशोक नगर थाने में तैनात एएसआई सतवीर, कॉन्स्टेबल वैभव त्रिवेदी और सूरज सिंह पेट्रोलिंग ड्यूटी पर थे. इस दौरान उन्होंने नले रोड के पास चेकिंग के लिए एक ऑटो को रुकने का इशारा किया. पुलिस टीम को देखकर ऑटो चालक ऑटो रोककर भागने लगा. पुलिसकर्मियों ने कुछ दूर तक पीछा कर आरोपी को दबोच लिया.

पुलिस की गिरफ्त में बुजुर्ग


इसे भी पढ़ें:राजौरी गार्डन पुलिस ने गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया

इसके बाद मामले की सूचना थाने में दी. सूचना मिलते ही आईओ एसआई बालकिशन के साथ इंस्पेक्टर इन्वेस्टिगेशन राजेश कुमार और एसीपी कल्याणपुरी सुनील कुमार भी मौके पर पहुंचे. ऑटो की तलाशी ली गई तो उसमें दो बोरी में रखा 32 किलो गांजा बरामद हुआ. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर इस बात की जांच कर रही है कि आरोपी गांजा कहां से लाता था.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details