दिल्ली

delhi

यथार्थ अस्पताल के गार्ड की गुंडागर्दी, तीमारदार को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

By

Published : Sep 21, 2022, 4:31 PM IST

noida news
अस्पताल के गार्ड की गुंडागर्दी ()

नोएडा के थाना फेस-2 स्थित यथार्थ अस्पताल (Yatharth Hospital Noida) में एक गार्ड द्वारा तीमारदार की पिटाई का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

नई दिल्ली/ नोएडा : नोएडा के थाना फेस दो क्षेत्र के निजी अस्पताल में अपने मरीज को कार से भर्ती कराने आए एक तीमारदार को अस्पताल के गार्ड ने दौड़ा-दौड़ा कर डंडों से पिटाई की. इसका वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है कि गार्ड ने गाड़ी पार्किंग को लेकर तीमारदार को पीटा. गार्ड की पूरी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई.

नोएडा के थाना फेस-2 क्षेत्र के सेक्टर 110 स्थित यथार्थ अस्पताल (Yatharth Hospital Noida) में कपिल सिंह नाम का एक युवक अपने परिवार के एक सदस्य को गंभीर हालत में लेकर आया था. तीमारदार मरीज को भर्ती करने के दौरान अपनी कार को अस्पताल के बाहर पार्क कर मरीज को भर्ती कराने चला गया. अस्पताल के गार्ड ने तीमारदार से गाड़ी हटाने की बात कही, जिस पर तीमारदार ने पहले मरीज को भर्ती कराने की बात कही.

अस्पताल के गार्ड की गुंडागर्दी

हल्की नोकझोंक के बाद तीमारदार मरीज को लेकर अस्पताल में भर्ती कराने चला गया. मरीज को भर्ती करने के बाद जब तीमारदार अस्पताल से बाहर आया और फोन पर बात करने लगा, इसी दौरान यथार्थ अस्पताल का गार्ड आगबबूला होते हुए आया और तीमारदार के ऊपर डंडों की बरसात शुरु कर दी, जिस पर तीमारदार मौके से गाड़ी छोड़कर भाग निकला. तीमारदार की पिटाई और कार पार्किंग की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई.

ये भी पढ़ें :नोएडा में कार पर स्टंट करते युवाओं का वीडियो वायरल

पुलिस विभाग का कहना है कि पीड़ित द्वारा इस संबंध में गार्ड के खिलाफ लिखित तहरीर दी गई है. तहरीर के आधार पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें :गाड़ियों पर स्टंट करने के मामले में 9 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details