दिल्ली

delhi

हिमाचल के मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर का दिल्ली AIIMS में चल रहा इलाज

By

Published : Feb 19, 2022, 2:26 PM IST

हिमाचल प्रदेश के मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर बीते शुक्रवार से दिल्‍ली एम्‍स अस्पताल में भर्ती है. उन्हें शुक्रवार रात सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यह जानकारी दिल्ली स्थित हिमाचल भवन कार्यालय से प्राप्त हुई है.

हिमाचल के मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर दूसरे दिन भी दिल्‍ली एम्‍स में उपचाराधीन
हिमाचल के मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर दूसरे दिन भी दिल्‍ली एम्‍स में उपचाराधीन

नई दिल्ली : हिमाचल प्रदेश के मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर की तबीयत खराब है. शुक्रवार शाम 6 बजे से मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर दिल्‍ली स्थित एम्‍स में भर्ती हैं, जहां लगातार दूसरे दिन उनके टेस्ट जारी हैं. एम्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को आज के दिन भी अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना कम है. इस आशय की जानकारी दिल्ली स्थित हिमाचल भवन कार्यालय से प्राप्त हुई है.

गत रोज दिल्ली रवाना होने से पहले शिमला स्थित आइजीएमसी में जयराम ठाकुर के टेस्ट हुए थे, जिसकी रिपोर्ट सामान्य आई थी. आइजीएमसी के चिकित्सकों की टीम में सीएम जयराम ठाकुर को एम्स में दिखाने की सलाह दी थी. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर शुक्रवार से दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान यानी एम्स में भर्ती हैं. शुक्रवार को दोपहर बाद दो बजे वह दिल्ली के लिए रवाना हुए थे. उन्हें गुरुवार रात से सीने में दर्द की शिकायत हो रही थी और उसके बाद शुक्रवार सुबह वह आइजीएमसी में टेस्ट व प्राथमिक उपचार के बाद दिल्ली एम्स के लिए रवाना हो गए. इससे पूर्व वीडि‍यो कांफ्रेंस के माध्यम से सराज छात्र कल्याण संघ के कार्यक्रम में भी शामिल हुए.

हिमाचल मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर एम्स में भर्ती
मिली जानकारी के अनुसार, एम्स में उनके इको सहित अन्य स्वास्थ्य जांच की गई है. एम्स से मिली जानकारी के अनुसार उनको कार्य विभाग में भर्ती किया गया है और उनका कॉर्डियक डिपार्टमेंट में डॉ संदीप अग्रवाल की देखरेख में इलाज चल रहा है. फिलहाल उनकी हालत ठीक है, लेकिन उन्हें आज छुट्टी नहीं मिल सकती. कल देर शाम उन्हें शाम छह बजे एम्स अस्पताल की कार्डियो विभाग के टावर बिल्डिंग में भर्ती किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details