दिल्ली

delhi

डीएनडी फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार कार ने प्रोफेशनल साइकिलिस्ट को मारी टक्कर

By

Published : Aug 8, 2021, 12:41 AM IST

Updated : Aug 16, 2021, 9:58 AM IST

राजधानी दिल्ली के डीएनडी फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार कार की टक्कर से प्रोफेशनल साइकिलिस्ट गंभीर रूप से घायल हो घायल हो गया. हादसे में घायल मनीष जायल पेशे से कारोबारी हैं और आई राइट टू रीच साइकिलिंग प्रशिक्षण कंपनी के फाउंडर हैं. यह ग्रुप पेशेवर साइकिलिस्ट को प्रशिक्षण देती है.

dnd flyover road accident
डीएनडी फ्लाईओवर सड़क हादसा

नई दिल्ली :राजधानी दिल्ली के डीएनडी फ्लाईओवर पर तेज रफ्तार कार की टक्कर से प्रोफेशनल साइकिलिस्ट गंभीर रूप से घायल हो घायल हो गया. साइकिलिस्ट का नाम मनीष जायल है जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना शनिवार सुबह सनलाइट कॉलोनी थाना क्षेत्र के डीएनडी फ्लाईओवर की है.


साउथ-ईस्ट DCP आरपी मीणा ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 10:00 बजे धर्मशिला अस्पताल से मनीष जायल नाम के व्यक्ति के भर्ती होने की सूचना मिली थी. जानकारी में सामने आया कि सुबह 9 बजे वह नोएडा की तरफ साइकिल से जा रहे थे. इस दौरान डीएनडी फ्लाईओवर पर अज्ञात कार ने उनको टक्कर मार दी. टक्कार के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. इस हादसे में घायल मनीष का फोन कार की विंडशील्ड में फंस गया. फोन का जीपीएस ऑन था जिस वजह से पुलिस ने फोन के जीपीएस की मदद से आरोपी कार चालक गौरव को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पांडव नगर का रहने वाला है. हादसे में घायल मनीष आई राइट टू रीच साइक्लिंग ग्रुप के फाउंडर हैं.

ये भी पढ़ें-कार ने बाइक को मारी टक्कर, बाइक सवार की मौत

फिलहाल मनीष पुलिस को स्टेटमेंट देने की स्थिति में नहीं हैं. मनीष जायल पेशे से कारोबारी हैं और आई राइट टू रीच साइकिलिंग प्रशिक्षण कंपनी के फाउंडर हैं. यह ग्रुप पेशेवर साइकिलिस्ट को प्रशिक्षण देती है.

Last Updated :Aug 16, 2021, 9:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details