दिल्ली

delhi

गाेकुलपुरी की सड़कों पर जमा है नाले का पानी, लाेग पेरशान

By

Published : Jun 13, 2022, 6:59 PM IST

बिन बरसात सड़क पर भरा जबरदस्त पानी
बिन बरसात सड़क पर भरा जबरदस्त पानी

दिल्ली के गोकुलपुरी विधानसभा क्षेत्र के लोग सड़कों पर बिन बरसात जमा हुए हजारों गैलन पानी से परेशान है. दरअसल इलाके में पिछले कई दिनों से सीवर लाइन का काम चल रहा है. ऐसे में सीवर लाइन की रिसाव के चलते सड़क पर यह जल जमाव की स्थिति है.

नई दिल्ली: गोकुलपुरी विधानसभा क्षेत्र के मीत नगर गोल चक्कर में स्थानीय लोगों का सड़क पर चलना दुश्वार हो गया है. कारण है पीडब्ल्यूडी की तरफ से सीवर लाइन का चल रहा काम. दरअसल सीवर लाइन की रिसाव के चलते सड़क पर हजारों गैलन पानी जमा हुआ साफ दिख रहा है. यह नजारा पिछले कई दिनों से हूबहू ऐसा ही बना हुआ है. इस जलजमाव के कारण इलाके में वाहनों का लंबा जाम देखने को मिलता है.

बिन बारिश पानी की तबाही का यह मंजर पीडब्ल्यूडी द्वारा सीवर लाइन का काम चलने से है. बता दें कि लाइन रिसाव के कारण हजारों गैलन पानी की सड़क पर बर्बादी हो रही है. सड़क पर इस कदर पानी भरा है कि वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लगी हुई हैं, जिससे लोगों के लिए जाम की समस्या बनी हुई है.

बिन बरसात सड़क पर भरा जबरदस्त पानी

स्थानीय राहगीरों को कहना है कि कई दिनों से इसी तरीके से सड़क पर पानी भरा है. आने-जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना उठाना पड़ रहा है, साथ ही पानी की बर्बादी भी हो रही है. सड़क पर पानी भरने के चलते जाम भी लग जाता है. पीडब्ल्यूडी के अधिकारी इस पानी के रिसाव को रोकने के लिए कोई उचित कदम नहीं उठा पा रहे हैं. हर रोज इसी तरीके से पानी की बर्बादी हो रही है. जहां राजधानी दिल्ली की जनता बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रही है, जहां जनता को पीने का पानी खरीद कर लाना पड़ रहा है, वहीं इस विधानसभा क्षेत्र में हर रोज पानी की बर्बादी हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details