दिल्ली

delhi

एनएसई की गोपनीय सूचनाएं साझा करने की आरोपी चित्रा रामकृष्णा की जमानत याचिका पर सुनवाई टली

By

Published : Apr 8, 2022, 7:15 PM IST

राऊज एवेन्यू कोर्ट ने नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) की गोपनीय सूचनाएं साझा करने के मामले की आरोपी चित्रा रामकृष्णा की जमानत याचिका पर सुनवाई टाल दी है. शुक्रवार काे सीबीआई ने जमानत याचिका पर अपना जवाब दाखिल किया. उसके बाद कोर्ट ने 21 अप्रैल को दोनों पक्षों की दलीलें सुनने का आदेश दिया.

एनएसई
एनएसई

नई दिल्ली: राऊज एवेन्यू कोर्ट ने नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) की गोपनीय सूचनाएं साझा करने के मामले की आरोपी चित्रा रामकृष्णा की जमानत याचिका पर सुनवाई टाल दी है. स्पेशल जज संजीव अग्रवाल ने जमानत याचिका पर 21 अप्रैल को सुनवाई करने का आदेश दिया.

शुक्रवार काे सीबीआई ने जमानत याचिका पर अपना जवाब दाखिल किया. उसके बाद कोर्ट ने 21 अप्रैल को दोनों पक्षों की दलीलें सुनने का आदेश दिया. सुनवाई के दौरान सीबीआई ने कहा कि जांच अहम मोड़ पर है और वो कई डिजिटल साक्ष्यों की पड़ताल कर रही है. 26 मार्च को कोर्ट ने चित्रा की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए सीबीआई को नोटिस जारी किया गया था.

इसे भी पढ़ेंःआकार पटेल के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर वापस करने के आदेश पर रोक


28 मार्च को कोर्ट ने सीबीआई को चित्रा रामकृष्ण की हैंडराइटिंग के सैंपल एकत्र करने की अनुमति दी थी. 28 मार्च को ही कोर्ट ने चित्रा रामकृष्णा की न्यायिक हिरासत 11 अप्रैल तक बढ़ाने का आदेश दिया था. 14 मार्च को कोर्ट ने चित्रा रामकृष्णा को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया था. सीबीआई ने चित्रा रामकृष्णा को 6 मार्च को गिरफ्तार किया था. इसके पहले पांच मार्च को राऊज एवेन्यू कोर्ट ने चित्रा रामकृष्णा की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप


ABOUT THE AUTHOR

...view details