दिल्ली

delhi

हरि नगर: कब बनेगी सड़क... पत्थर तो बिछे पर निर्माणकार्य नहीं हुआ पूरा

By

Published : Jun 13, 2021, 4:43 PM IST

राजधानी दिल्ली के हरि नगर सी ब्लॉक इलाके के लोग फरवरी महीने से ही सड़क बनने का इंतजार कर रहे हैं. यहां सड़क तोड़कर पत्थर बिछा दिया गया है. जिससे लोगों को आने-जाने में काफी परेशानियों को सामना करना पड़ता है.

hari nagar people facing problems due to road in delhi
हरि नगर में सड़क पर बिछे पत्थरों से राहगीरों को परेशानी

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली के हरि नगर सी ब्लॉक इलाके के लोग फरवरी महीने से सड़क बनने का इंतजार कर रहे हैं. सड़क कब तक बनेगी किसी को कुछ पता नहीं है. सड़क को फरवरी में तोड़ा गया था. उसके बाद सिर्फ यहां पत्थर बिछा दिया गया है. जिससे कॉलोनी के लोगों को चलने में भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. कई बार बच्चे और बुजुर्ग गिर भी जाते हैं.


5 महीने से सड़क बनने का इंतजार

स्थानीय लोगों के अनुसार इस सड़क को नया बनवाने के लिए फरवरी महीने में तोड़ा गया था. काफी दिनों तक सड़कें टूटी रही. उसके बाद जब बनना शुरू हुआ तो सिर्फ पत्थर बिछाए गए. बहुत दिनों से काम बंद है. बीच में लॉकडाउन भी आ गया और लॉकडाउन खुल भी गया, सड़क को बनाने की कोई कोशिश नहीं की जा रही है. इससे यहां के लोग बेहद परेशान हैं.

हरि नगर में सड़क पर बिछे पत्थरों से राहगीरों को परेशानी

यहां के लोगों का कहना है कि सड़कों की ऐसी हालत के कारण कई बार बच्चे और बुजुर्ग गिर भी जाते हैं. विकास कार्य प्रगति पर है का बोर्ड लगा है.

ये भी पढ़ें :कालिंदी कुंज: नोएडा-दिल्ली सड़क के बंद होने से लगा लंबा जाम

यहां के लोगों का कहना है कि पिछले दिनों बारिश आई तो यहां पानी भर गया था. अब मानसून आने वाला है. ऐसे में यह सड़क अभी नहीं बनी तो यहां पानी जमा रहेगा. बारिश आने के बाद काम में और देरी होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details