दिल्ली

delhi

ग्रेटर कैलाश: मालकिन से बदला लेने के लिए बनाई फर्जी फेसबुक ID, हुआ गिरफ्तार

By

Published : Sep 18, 2020, 3:42 PM IST

Updated : Sep 18, 2020, 3:48 PM IST

ग्रेटर कैलाश थाना पुलिस ने फेसबुक पर फर्जीवाड़े के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने फेसबुक पर एक महिला के नाम पर फर्जी प्रोफाइल बनाया था. जिस पर उसने पेड सेक्स देने की पोस्ट की थी. आरोपी ने अपनी गर्लफ्रेंड के कहने पर मकान मालकिन को सबक सिखाने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया था.

Greater Kailash police arrested an accused for creating fake Facebook ID to defame a woman
ग्रेटर कैलाश पुलिस ग्रेटर कैलाश फेक फेसबुक आईडी फर्जी फेसबुक आईडी आरोपी गिरफ्तार फर्जी फेसबुक प्रोफाइल मामला ग्रेटर कैलाश

नई दिल्ली: ग्रेटर कैलाश थाना पुलिस ने फर्जीवाड़े के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने फेसबुक पर एक महिला के नाम पर फर्जी प्रोफाइल बनाया. उसके बाद उसने फेसबुक पर पेड सेक्स देने की पोस्ट की थी. आरोपी की पहचान सूरज उर्फ शिवम के नाम से हुई है.

मालकिन से बदला लेने के लिए बनाई फर्जी फेसबुक ID


मकान मालकिन को सबक सिखाने के लिए रची साजिश

दरअसल एक शिकायतकर्ता ने ग्रेटर कैलाश थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी. शिकायत में बताया गया कि शिकायतकर्ता ने नौकरानी श्रुति को अपने घर में चोरी करते पकड़ा था. उस समय शिकायतकर्ता ने मिल-बैठकर पूरे मामले को सुलझा लिया था. हालांकि नौकरानी श्रुति ने मकान मालकिन को सबक सिखाने के लिए अपने बॉयफ्रेंड से मदद ली.


इसके बाद आरोपी सूरज ने मालकिन के नाम पर पेड सेक्स के अश्लील कैप्शन के साथ एक फर्जी फेसबुक आईडी बना डाली. उसके बाद उसने मकान मालकिन की मां के नंबर और कुछ महिलाओं के अश्लील फोटो भी अपलोड कर दिए. इसके बाद से ही मकान मालकिन के पास लगातार अनजान लोगों के फोन आ रहे थे. मकान मालकिन ने परेशान होकर इस मामले की शिकायत ग्रेटर कैलाश थाने में की. फिर पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपी सूरज उर्फ शिवम को गिरफ्तार कर लिया है.

Last Updated :Sep 18, 2020, 3:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details