दिल्ली

delhi

अबू-धाबी से इनरवेयर में ले आया 47 लाख का सोना, बेंगलुरु एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

By

Published : May 9, 2022, 10:11 PM IST

gold smuggling at banglore airport
gold smuggling at banglore airport ()

8 मई को DRI से अबू धाबी से गोल्ड स्मगल कर लाये जाने की सूचना पर कार्रवाई करते हुए बेंगलुरु एयर कस्टम की टीम ने एक संदिग्ध हवाई यात्री को जांच के लिए रोका. हवाई यात्री की व्यक्तिगत तलाशी में उसके पहने हुए अंडरवेयर में छुपा कर रखे गए गोल्ड पेस्ट का पैकेट बरामद किया गया.

नई दिल्ली :बेंगलुरु एयर कस्टम की टीम ने एक हवाई यात्री से 918 ग्राम गोल्ड बरामद किया है, जिसे तस्करी कर अबू धाबी से इनरवेयर में छुपाकर बेंगलुरु तक लाया गया था. इस मामले में कस्टम की टीम ने गोल्ड को जब्त कर आरोपी हवाई यात्री को गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्ली मुख्यालय से कस्टम प्रवक्ता के द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार, 8 मई को DRI से अबू धाबी से गोल्ड स्मगल कर लाये जाने की सूचना पर कार्रवाई करते हुए बेंगलुरु एयर कस्टम की टीम ने एक संदिग्ध हवाई यात्री को जांच के लिए रोका. हवाई यात्री की व्यक्तिगत तलाशी में उसके पहने हुए अंडरवेयर में छुपा कर रखे गए गोल्ड पेस्ट का पैकेट बरामद किया गया.

बरामद गोल्ड का कुल वजन 918.01 ग्राम है. इसकी कीमत 47 लाख 31 हजार रुपये से ज्यादा बताई जा रही है. कस्टम ने कार्रवाई करते हुए कस्टम्स एक्ट 1962 के तहत बरामद गोल्ड को जब्त कर आरोपी हवाई यात्री को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details