दिल्ली

delhi

स्नैचिंग के आरोप में गोल्ड मेडलिस्ट बॉक्सर सहित तीन लोग गिरफ्तार

By

Published : Aug 6, 2022, 2:21 PM IST

दिल्ली पुलिस ने स्नैचिंग के मामले में एक गोल्ड मेडलिस्ट बॉक्सर(Gold medalist boxer) सहित तीन लोगों को पकड़ा है. पूछताछ में एक आरोपी के नाबालिग होने का पता चला है. आरोपियों के पास से छीना गया मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक बरामद किया गया है.

Gold medalist boxer arrested in snatching case
Gold medalist boxer arrested in snatching case

नई दिल्ली :द्वारका जिले की पुलिस ने स्नैचिंग के मामले में तीन बदमाशों को पकड़ा है. आरोपियों में एक गोल्ड मेडलिस्ट बॉक्सर(Gold medalist boxer) भी शामिल है. बॉक्सर की पहचान हरियाणा के झज्जर निवासी अनिकेत उर्फ अन्नी के रूप में हुई है जबकि दूसरे आरोपी का नाम शिवम दिल्ली के झरोंदा इलाके का रहने वाला है. आरोपियों के पास से छीना गया मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक बरामद किया गया है.

डीसीपी एम. हर्षवर्धन ने बताया कि 1 अगस्त को बाबा हरिदास नगर थाने में एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि वह जनकपुरी में कॉन्ट्रैक्टर का काम करती है. 01 अगस्त को जब वह रिक्शे से अपने घर जा रही थी, तभी बाइक सवार तीन अनजान युवक आए और उनका मोबाइक छीन कर फरार हो गए. महिला के बयान के आधार पर बाबा हरिदास नगर थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई.

ये भी देखें :बेंगलुरु में फाइट के बाद किक बॉक्सर की मौत, पिता ने लगाए गंभीर आरोप


पुलिस टीम ने मौके के आसपास के सीसीटीवी फुटेजों की जांच कर आरोपियों के एंट्री और एग्जिट रुट का पता लगाया और अपने सूत्रों को सक्रिय किया. टेक्निकल और मैन्युअल सर्विलांस की मदद से पुलिस को बाइक सवार तीनों आरोपियों के इलाके में फिर से वारदात को अंजाम देने की नीयत से घूमने का पता चला.

पुलिस ने ट्रैप लगा कर तीनों को दबोच लिया. पूछताछ में एक आरोपी के नाबालिग होने का पता चला. आरोपियों के पास से स्नैच किया गया मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक बरामद किया गया. जिसे जब्त कर पुलिस ने दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि नाबालिग को हिरासत में ले लिया. पूछताछ में आरोपियों ने महिला से मोबाइल स्नैचिंग के दिन और भी वारदात को अंजाम देने की बात कही. आरोपी अनिकेत गोल्ड मेडलिस्ट बॉक्सर है. मामले में पुलिस ने दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि नाबालिग के खिलाफ जुवेनाइल एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details