दिल्ली

delhi

दिल्ली में गैंगरेप पीड़िता के पति की गोली मारकर हत्या

By

Published : Sep 26, 2021, 1:59 PM IST

Updated : Sep 26, 2021, 2:23 PM IST

gangrape-victims-husband-shot-dead-in-north-east-delhi-dayalpur
gangrape-victims-husband-shot-dead-in-north-east-delhi-dayalpur ()

राजधानी दिल्ली से एक सनसनीखेज वारदात सामने आ रही है. यहां उत्तर पूर्वी दिल्ली के दयालपुर थाना क्षेत्र में गैंगरेप पीड़िता के पति की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

नई दिल्ली: उत्तर पूर्वी दिल्ली के दयालपुर थाना क्षेत्र में गैंगरेप पीड़िता के पति की गोली मारकर बदमाशों ने हत्या कर दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक की पत्नी पर गैंगरेप के मामले को वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा था.

30 वर्षीय महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि वह अपने पति और बच्चे के साथ चौहान बागर में किराए के मकान में रह रही है. शनिवार रात 12:30 बजे वह अपने पति और बच्चे के साथ घर में सोई थी. इसी दौरान कुछ लोगों ने घर का दरवाजा खटखटाया, उसके पति ने जैसे ही दरवाज़ा खोला, बदमाशों ने उसके पति को गोली मार दी और फरार हो गए. उसने घटना की सूचना पास में ही रहने वाले रिश्तेदारों को दी. रिश्तदारों की मदद से पति को वह जग प्रवेश अस्पताल में ले गई. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

वीडियो रिपोर्ट.

महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि गाजियाबाद के अंकुर नगर में रहने वाले मनीष पवन पंडित और टैटू के नाम से मशहूर युवक ने मिलकर उसके पति की हत्या की है.
महिला ने पुलिस शिकायत में बताया कि चौहान बाग से पहले वह दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी इलाके के ट्रॉनिका सिटी में रहती थी. जहां उसके साथ होली के दिन गुड्डू, मेराज ,वसी और तमजीत नाम के युवक ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया था. जिसकी शिकायत उसने ट्रॉनिका सिटी थाने में दर्ज कराई दे.

इस मामले में तमजीत अभी जेल में है, बाकी सभी जेल से बाहर हैं. आरोपी लगातार उस पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं, जिसकी वजह से ट्रॉनिका सिटी का घर छोड़ कर चौहान बाग रहने के लिए आ गई. महिला ने अपनी शिकायत में ये भी बताया कि उसका पति नशीला पदार्थ स्मैक बेचने का काम किया करता था. फिलहाल दयालपुर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Last Updated :Sep 26, 2021, 2:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details