दिल्ली

delhi

ऑटो लिफ्टिंग औऱ स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले गैंग का भंडाफोड़

By

Published : Feb 28, 2022, 10:33 PM IST

दिल्ली पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने ऑटो लिफ्टिंग औऱ स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले गैंग का भंडाफोड़ किया है. इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

नई दिल्ली:पूर्वी दिल्ली की न्यू अशोक नगर थाना पुलिस ने ऑटो लिफ्टिंग और स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर स्नैचर को रिसीवर के साथ गिरफ्तार किया है. इनके पास से एक मोटरसाइकिल, एक चाकू, बाइक, चोरी में इस्तेमाल औजार बरामद हुए हैं .

डीसीपी प्रियंका कश्यप ने सोमवार को बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर निवासी राजकुमार, धर्मेंद्र और जितेंद्र के तौर पर हुई है. डीसीपी ने बताया कि ऑपरेशन सुदर्शन के तहत न्यू अशोक नगर थाना पुलिस की टीम में तैनात एएसआई राजीव कुमार, कॉन्स्बल सुनील और कॉन्स्टेबल कुलदीप की टीम एसएचओ संजय के सुपरविजन में न्यू अशोक नगर मेट्रो स्टेशन के पास चेकिंग कर रही थी.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

इस दौरान बाइक सवार ने पुलिस की टीम को देखकर भागने लगा पुलिसकर्मियों की टीम ने बाइक सवारों को पकड़कर बाइक की कागजात चेक की तो बाइक चोरी की निकली. पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया कि वह इलाके में चोरी और ऑटो लिफ्टिंग की वारदात को अंजाम दिया करते थे , चुराए गए सामान को वह लोग जितेंद्र नाम के साथी के जरिए बेच दिया करते थे.

इसे भी पढ़ें:एंटी स्नैचिंग सेल ने स्नैचर को किया गिरफ्तार, चार मोबाइल और मोटरसाइकिल बरामद

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details