दिल्ली

delhi

फाइव स्टार होटल का शेफ 90 किलो पटाखों के साथ गिरफ्तार

By

Published : Oct 20, 2021, 6:57 PM IST

Updated : Oct 20, 2021, 7:12 PM IST

दिल्ली पुलिस लगातार राजधानी में पटाखो की बिक्री या खरीददारी से जुड़े लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. इसी क्रम में जामा मस्जिद पुलिस ने पटाखों के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

delhi police
पटाखों के साथ गिरफ्तार

नई दिल्ली: जामा मस्जिद पुलिस ने 90 किलो प्रतिबंधित पटाखों के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान मोहम्मद अजीम के रूप में हुई है. यूपी के बहराइच का रहने वाला आरोपी एक फाइव स्टार होटल में शेफ है और दिल्ली में धरमपुरा इलाके में रहता है.



पुलिस के अनुसार, 19 अक्टूबर को कॉन्स्टेबल धर्मेंद्र और ASI पटनायक ने इसे प्लास्टिक के कट्टे में 90 किलो प्रतिबंधित पटाखों के साथ पकड़ा. पूछताछ में उसने बताया कि उसने फरीदाबाद के विकास नाम के शख्स से पटाखे खरीदे थे. जिसे ये दरीबा कलां इलाके में बेचने वाला था. पुलिस ने पटाखों को जब्त कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में आगे की कार्रवाई जारी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ये भी पढ़ें :ऑटो सवार यात्री से लूट और मारपीट मामले में 3 बदमाश गिरफ्तार, कैश व सामान बरामद

बता दें कि कि दिल्ली हाईकोर्ट ने दिल्ली में पटाखों की बिक्री, स्टोरेज और इस्तेमाल पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया है. जिसके बाद से पुलिस लगातार पटाखों की बिक्री या खरीददारी से जुड़े लोगों के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है.

Last Updated :Oct 20, 2021, 7:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details