दिल्ली

delhi

करावल नगर में झाड़ूू लगा रही महिला को मारी गोली, द्वारका में युवक पर चली गोली

By

Published : Oct 7, 2021, 10:53 PM IST

दिल्ली में गुरुवार को गोलीबारी की दो वारदात सामने आईं. एक में करावल नगर में झाड़ु लगा रही महिला को कुछ लोगों ने गोली मार दी. दूसरी वारदात द्वारका के ककरौला की है. यहां बदमाशों ने विजय नाम के युवक को गोली मार दी. गैंगवार की आशंका जताई जा रही है.

दिल्ली
दिल्ली

नई दिल्ली : उत्तर पूर्वी दिल्ली के करावल नगर में बाइक सवार बदमाशों ने घर के बाहर झाड़ू लगा रही महिला को गोली मार दी. गनीमत रही कि गोली महिला के पैर में लगी. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए. जख्मी हालत में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक, गायत्री देवी (20 साल) परिवार के साथ करावल नगर के हरिजन बस्ती में रहती हैं. परिवार में पति रवींदर के अलावा अन्य सदस्य हैं. उन्होंने पुलिस को बताया कि वह बुधवार सुबह करीब 7 बजे अपने घर के बाहर झाड़ू लगा रही थीं. इस दौरान एक बाइक सवार होकर दो युवक आए. बाइक के पीछे बैठे युवक ने उन पर कई राउंड फायरिंग कर दी. इससे एक गोली उनके पैर में लगी, जिससे वह जख्मी हो गईं. बदमाश बाइक से फरार हो गए. सुबह-सुबह गोली की आवाज से लोग घरों से निकल आए. पुलिस को कॉल कर वारदात की जानकारी दी गई. महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने पीड़ित महिला के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है , फिलहाल बदमाश पुलिस के गिरफ्त से बाहर है.

द्वारका के ककरौला में युवक को मारी गोली

राजधानी में गोलीबारी के दूसरे मामले में द्वारका ककरौला में एक युवक को गोली मार दी गई. उसका नाम विजय बताया जा रहा है. वह स्कॉर्पियो से कहीं जा रहा था कि अचानक आए बाइक सवारों ने उसपर गोलियां चला दीं. ताबड़तोड़ चल रही गोलियों में से दो-तीन गोलियां युवक विजय को लग गईं. गंभीर रूप से घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. मामले में गैंगवार की आशंका जताई जा रही है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details