दिल्ली

delhi

आश्रम चौक के पास नेहरू नगर बस स्टैंड पर DTC की एसी बस में लगी आग

By

Published : Sep 19, 2022, 7:38 PM IST

Updated : Sep 19, 2022, 9:08 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

दिल्ली के आश्रम चौक के पास नेहरू नगर बस स्टैंड पर डीटीसी के एक एसी बस में आग (Fire in DTC AC bus at Nehru Nagar bus stand) लग गई. आग पर काबू पाने के लिए दमकल की दो गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है.

नई दिल्लीः दिल्ली के आश्रम चौक के पास नेहरू नगर बस स्टैंड पर डीटीसी के एक एसी बस में आग (Fire in DTC AC bus at Nehru Nagar bus stand) लग गई. दिल्ली फायर सर्विस से मिली जानकारी के अनुसार, सोमनार शाम को घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई. सूचना के बाद मौके पर फायर की दो गाड़ियों को भेजा गया है. आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है.

दिल्ली फायर सर्विस से मिली जानकारी के अनुसार, फायर विभाग को डीटीसी की एसी बस में आग लगने के संबंध में सूचना सोमवार शाम करीब 4:41 बजे मिली थी. इसके बाद फायर की दो गाड़ियों को नेहरू नगर बस स्टैंड के पास भेजा गया. जिन्होंने आग पर काबू पा लिया. हालांकि, जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक बस पूरी तरह से जल चुकी थी.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, डीटीसी एसी बस में आग लगने के संबंध में सूचना सोमवार शाम को मिली थी. मायापुरी डिपो की बस रूट नंबर 392 नोएडा से धौला कुआं जा रही थी. इसी दौरान शाम करीब 4:30 पर नेहरू नगर बस स्टैंड के पास बस में आग लग गई, जिसके बाद सभी यात्रियों को बाहर सुरक्षित निकाला गया.

ये भी पढ़ेंः महिपालपुर में डीटीसी बस में लगी आग, सभी सवारी सुरक्षित

बता दें, दिल्ली सरकार तमाम तरीके की सुविधाओं की बात भले करती हो लेकिन अक्सर दिल्ली सरकार द्वारा संचालित डीटीसी की बसों में आग लगने की घटनाएं सामने आती हैं. एक बार फिर डीटीसी की एसी बस में आग लगी है. हालांकि, गनीमत है कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है. आग लगते ही सभी यात्री बस से बाहर निकल गए. आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है.

Last Updated :Sep 19, 2022, 9:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details