दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस ने शराब तस्कर को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद

By

Published : Apr 16, 2021, 3:48 PM IST

दिल्ली में शराब तस्करी के मामले लगातर सामने आ रहे हैं, जिसे देखते हुए दिल्ली पुलिस काफी सतर्क है. इसी कड़ी में साउथ दिल्ली के फतेहपुर बेरी थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर अवैध शराब तस्करी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

Fatehpur Berry police arrested Illegal liquor smuggler in delhi
अवैध शराब बरामद

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के फतेहपुर बेरी थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर अवैध शराब तस्करी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान नरेश के रूप में की गई है. आरोपी आयानगर गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. बता दें कि आरोपी के कब्जे से कई अंग्रेजी ब्रांड की शराब बरामद की गई है.

अवैध शराब बरामद

ये भी पढ़ें:-कोरोनाः CM अरविंद केजरीवाल शाम 4 बजे करेंगे बैठक

मुखबिर ने एक कार की तरफ इशारा किया

साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि फतेहपुर बेरी पुलिस को एक मुखबिर की तरफ से इलाके में अवैध शराब तस्करी के मामले में गुप्त सूचना मिली थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए फतेहपुर बेरी थाने के एसएचओ कुलदीप सिंह के नेतृत्व में छापेमारी के लिए एक टीम का गठन किया गया. सूचना के आधार पर टीम ने पुलिस पोस्ट मंडी के पास फार्म नंबर 1 के सामने करीब रात के 8:00 बजे मुखबिर ने एक कार की तरफ इशारा किया जो गुरुग्राम तरफ से आ रही थी.

आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज
पुलिसकर्मियों ने कार को रुकने का इशारा किया. लेकिन पुलिस को देखकर कार चालक ने मौके से भागने की कोशिश की. लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा कर उसे गिरफ्तार कर लिया. जांच करने पर कार में अवैध शराब की बरामद की गई. जिनमें 17 कार्टून अलग अलग ब्रांड की अंग्रेजी शराब बरामद की गई. पूछताछ पर आरोपी की पहचान नरेश के रूप में की गई. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details