दिल्ली

delhi

फतेहपुर पुलिस ने चोरी कर भाग रहे 3 चोर को पकड़ा, 5 मोबाइल बरामद

By

Published : Jun 17, 2021, 11:52 AM IST

फतेहपुर बेरी थाने की पुलिस (Fatehpur Beri Police) ने चोरी कर भाग रहे 3 चोर (Thieves in Delhi) को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से चोरी के 5 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं.

fatehpur beri police arrested three thieves in delhi
पुलिस ने चोरी का भाग रहे 3 चोर को पकड़ा

नई दिल्ली : दिल्ली (Delhi News) के फतेहपुर बेरी (Fatehpur Beri Police) थाने की पुलिस टीम ने घर से चोरी कर भाग रहे 3 चोर (Thieves in Delhi) को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे से चोरी के 5 मोबाइल फोन बरामद किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान किशन, मोहित और इरफान के रूप में हुई है. तीनों आरोपी दिल्ली के अलग-अलग इलाके के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि 15 जून की सुबह हरस्वरूप कॉलोनी, फतेहपुर बेरी में एक चोरी की घटना हुई. इसमें शिकायतकर्ता ने बताया कि वह अपने घर में सुबह सो रहा था. जब वह जागा तो उसने देखा कि घर में कुछ हलचल है. उसके घर में दो चोर घुस आए हैं. उसने शोर मचाया और अपने बेटों की मदद से दोनों व्यक्तियों को पकड़ने की कोशिश की.

पुलिस ने चोरी का भाग रहे 3 चोर को पकड़ा

ये भी पढ़ें :Govindpuri: दो आरोपी गिरफ्तार, चोरी के पांच वाहन बरामद

इलाके में बीट स्टाफ ने उनका पीछा किया और स्थानीय लोगों की मदद से दो व्यक्तियों को पकड़ लिया गया. इसी दौरान पड़ोसियों ने एक और संदिग्ध व्यक्ती को देखा और उसको भी पकड़ लिया. तलाशी के दौरान उसके कब्जे से तीन मोबाइल फोन बरामद किया गया. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details