दिल्ली

delhi

मुंडका अग्निकांड: कैसा था आंखों देखा मंजर ? सुनिए...

By

Published : May 14, 2022, 11:34 AM IST

मुंडका अग्निकांड में प्रत्यक्षदर्शियों ने आंखों देखा मंजर बताया, उनका कहना है कि वे इस हादसे से अभी भी खौफ में हैं, इस दर्दनाक मंजर को भूल पाना मुश्किल है, उन्होंने आज से पहले इतनी भीषण आग कभी नहीं देखी.

कैसा था आंखों देखा मंजर ?
कैसा था आंखों देखा मंजर ?

नई दिल्ली:मुंडका अग्निकांड में 27 लोगों की मौत हुई है. बीती शाम तीन मंजिला इमारत में आग लगने की घटना पेश आई, इस हादसे में भारी जान-माल का नुकसान हुआ है. ईटीवी भारत से बात करते हुए प्रत्यक्षदर्शियों ने आंखों देखा हादसा बयान किया. बताया कि उन्होंने कभी इतनी भीषण आग नहीं देखी थी.

प्रत्यक्षदर्शियों और स्थानीय लोगों ने बताया कि तीन मंजिला इमारत में आग लगने से से लाइट चली गयी थी. इसी बीच जोर जोर से लोगों के चीखने-चिल्लाने की आवाजें सुनाई पड़ी, लोगों ने घरों से बाहर निकल कर देखा तो घटना की जानकारी का पता चला. लोगों ने देखा की पास वाली इमारत को आग ने बुरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया है. इस बीच कई लोग इमारत से कूद कर अपनी जान बचाने का प्रयास कर रहे थे, वहीं कईयों को क्रेन और रस्सी के सहारे बाहर निकाला जा रहा था.

कैसा था आंखों देखा मंजर ?

जानकारी मिली कि इस भीषण आग की वजह से इमारत के अंदर रखा लाखों का सामान तो खाक हो ही गया, साथ ही 27 लागों की इस हादसे में दर्दनाक मौत भी हो गयी. लोगों ने बताया कि इस हादसे से अभी भी वो खौफ में हैं, उस दर्दनाक मंजर को भूल पाना मुश्किल है.

बताया जा रहा है कि जेनरेटर के फटने से कल शाम 4:45 बजे तीन मंजिल इमारत में आग लग गयी थी, जिसमें काफी लोग अंदर फंस गए थे. अभी भी मौके पर फायर की टीम कूलिंग के काम मे लगी हुई है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details