दिल्ली

delhi

चाहे मेरे खिलाफ 100 FIR दर्ज करा दो, मैं रुकने वाला नहीं हूं : तजिंदर पाल

By

Published : Mar 28, 2022, 4:08 PM IST

दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा लगातार सीएम केजरीवाल पर हमलावर हैं. उन्होंने कहा है कि मैं मुकदमे दर्ज होने से डरने वाला नहीं हूं. तजिंदर ने कहा कि चाहे मेरे खिलाफ 100 FIR दर्ज करा दो, मैं रुकने वाला नहीं हूं.

Even if you register Hundred FIRs against me I am not going to stop
Even if you register Hundred FIRs against me I am not going to stop

नई दिल्ली : दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा लगातार सीएम केजरीवाल पर हमलावर हैं. उन्होंने कहा है कि मैं मुकदमे दर्ज होने से डरने वाला नहीं हूं. तजिंदर ने कहा कि चाहे मेरे खिलाफ 100 FIR दर्ज करा दो, मैं रुकने वाला नहीं हूं. मैं सीएम केजरीवाल का विरोध करता रहूंगा. उन्होंने बताया कि मेरे खिलाफ कश्मीर में भी मुकदमे दर्ज हैं. मैं FIR से डरने वाला नहीं हूं.

दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह ने बीते दिनों दिल्ली के मुख्यमंत्री के बयान पर सोशल मीडिया पर ना सिर्फ विरोध दर्ज कराया था, बल्कि अपमानजनक शब्दों का भी प्रयोग किया था. जिसको लेकर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता ने पंजाब के पटियाला में तजिंदर बग्गा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

चाहे मेरे खिलाफ 100 FIR दर्ज करा दो, मैं रुकने वाला नहीं हूं : तजिंदर पाल

इसे भी पढ़ें : दिल्ली पुलिस के सिपाही और गैंगस्टर टिल्लू की हत्या करने पहुंचे दाे शूटर गिरफ्तार
तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने अपनी बात आगे रखते हुए कहा कि अगर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कश्मीरी पंडितों के संवेदनशील विषय पर बनी द कश्मीर फाइल्स को झूठा बताएंगे तो वह उसका विरोध करेंगे. बग्गा ने कहा कि जब कश्मीर में अलग सरकार थी, तो मैंने वहां जाकर कश्मीर के अलग झंडे को जलाया था. धारा 370 को हटाने का समर्थन किया था. तब भी मेरे खिलाफ FIR की गई थी. मैं तब नहीं डरा तो अभी भी नहीं डरूंगा. उन्होंने कहा कि केजरीवाल कश्मीरी हिंदुओं के खिलाफ माफी मांगें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details