दिल्ली

delhi

खबर का असर: मटियाला के लोगों को गंदगी से मिली राहत, निगम ने की कार्रवाई

By

Published : Aug 8, 2020, 12:42 PM IST

मटियाला वार्ड के जैन पार्क में साफ-सफाई और कूड़ा उठवाने को लेकर एमसीडी अधिकारियों और स्थानीय AAP पार्षद को शिकायत कर रहे थे लेकिन लोगों की तमाम शिकायतों के बावजूद कोई सुनवाई नही हो रही थी. तब स्थानीय लोगों ने ईटीवी भारत से अपनी समस्या साझा की.

etv bharat news impact
मटियाला के लोगों को गंदगी से मिली राहत

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली के मटियाला इलाके में ईटीवी भारत की खबर का असर हुआ है. साउथ एमसीडी नजफगढ़ जोन के असिस्टेंट कमिश्नर ने इलाके का दौरा किया और यहां इकठ्ठी गंदगी को हटवाने के निर्देश दिए.

मटियाला के लोगों को गंदगी से मिली राहत

खबर का असर

लंबे समय से स्थानीय, मटियाला वार्ड के जैन पार्क में साफ-सफाई और कूड़ा उठवाने को लेकर एमसीडी अधिकारियों और स्थानीय AAP पार्षद को शिकायत कर रहे थे लेकिन लोगों की तमाम शिकायतों के बावजूद कोई सुनवाई नही हो रही थी. तब स्थानीय लोगों ने ईटीवी भारत से अपनी समस्या साझा की. ईटीवी भारत की टीम जैन पार्क पहुंची और समस्या को प्रमुखता में दिखाया गया.

खबर दिखाए जाने के बाद निगम के अधिकारियों ने कॉलोनी का दौरा किया और गलियों में जमा कूड़ा हटवाने के लिए निगम कर्मचारियों को निर्देश दिए. इलाके में साफ-सफाई होने के बाद लोग काफी खुश नजर आए और सभी ने ईटीवी भारत की टीम का धन्यवाद किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details