दिल्ली

delhi

अतिक्रमण हटाने महावीर नगर पहुंची MCD का दस्ता, इलाके में मची अफरा-तफरी

By

Published : Apr 29, 2022, 11:33 AM IST

राजधानी दिल्ली में इन दिनों अतिक्रमण का मामला गरमाया हुआ है. इसी क्रम में साउथ एमसीडी के तहत आने वाले वेस्ट जोन के महावीर नगर इलाके में एमसीडी का दस्ता अतिक्रमण हटाने पहुंची. इस दौरान इलाके में अफरा-तफरी मच गई.

delhi news in hindi
महावीर नगर में अतिक्रमण

नई दिल्ली : जहांगीरपुरी अतिक्रमण मामले के बाद दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में अतिक्रमण हटाने की चर्चा जोर शोर से चल रही है. इसी क्रम में साउथ एमसीडी के तहत आने वाले वेस्ट जोन के महावीर नगर इलाके में अतिक्रमण की शुरुआत हुई. स्थानीय पुलिस के साथ एमसीडी का दस्ता हावीर नगर इलाके में पहुंची. इस दस्ते को देखकर तो अफरा-तफरी मच गई. एमसीडी के दस्ते में कई लोग शामिल थे.

एमसीडी का दस्ता उन समानों को उठाकर ट्रकों में रखने लगा, जो लोग अवैध रूप से सड़क के किनारे दुकान लगाकर सामान बेचते थे. हालांकि कुछ लोग दस्ते को देखते ही अपना सामान उठा कर वहां से भाग गए. लेकिन कुछ लोग जो लकड़ी का बॉक्स बनाकर रोज सुबह से शाम तक दुकानदारी करते हैं और अपने बॉक्स को सड़क किनारे ही छोड़ जाते. उनके सामानों को भी एमसीडी की टीम ने उठाया. सड़क के किनारे दुकान लगाने वालों को चेतावनी दी कि सड़क के किनारे अवैध रूप से दुकान न लगाए, वरना फिर से कार्रवाई होगी. साथ ही दुकानदारों को यह आगाह किया कि वह अपनी दुकान के सामने किसी दूसरे को दुकान न लगाने दें.

महावीर नगर अतिक्रमण मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details