दिल्ली

delhi

विवेक विहारः स्पेशल स्टाफ और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो गिरफ्तार

By

Published : Aug 4, 2022, 10:03 AM IST

स्पेशल स्टाफ और बदमाशों के बीच मुठभेड़
स्पेशल स्टाफ और बदमाशों के बीच मुठभेड़ ()

पूर्वी दिल्ली के शाहदरा जिले में पुलिस के साथ मुठभेड़ (Encounter) में दो बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं. इन बदमाशों पर लूटपाट के कई मुकदमे दर्ज हैं. इसमें से एक को गोली लगी है जो घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती है.

नई दिल्लीःपूर्वी दिल्ली के शाहदरा जिला की स्पेशल स्टाफ की टीम और बदमाशों के बीच आज तड़के विवेक विहार इलाके में एक मुठभेड़ (Encounter) के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें से एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल हुआ है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके साथ ही, पुलिस जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली कि कई लूटपाट में शामिल दो बदमाश मोटरसाइकिल से विवेक विहार इलाके के विवेकानंद महिला कॉलेज के पास आने वाला है. सूचना मिलते ही स्पेशल स्टाफ की टीम ने महिला कॉलेज के आसपास ट्रैप लगाया. तड़के तक तकरीबन 4:00 बजे पुलिस की टीम ने गाजियाबाद की तरफ से आ रही एक बाइक को रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई, जिसके बाद बाइक सवार वहीं गिर गया. इसके बाद भी दोनों भागने के प्रयास किया. लेकिन पुलिसकर्मियों ने दोनों को दबोच लिया. एक के पैर में गोली लगी थी, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया.

स्पेशल स्टाफ और बदमाशों के बीच मुठभेड़


ये भी देखें:नोएडा में फर्जी कॉल सेंटर का दिल्ली पुलिस ने किया भंडाफोड़, शातिर राहुल सिंह समेत तीन गिरफ्तार

पुलिस पकड़े गए बदमाश से पूछताछ कर रही है. पुलिस यह भी जानने की कोशिश कर रही है कि इन बदमाशों ने पहले कितने अपराधों को अंजाम दिया है. पुलिस का कहना है कि पूछताछ के बाद ही पूरी जानकारी सामने आ पाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details