दिल्ली

delhi

चाेरी का सस्ता माेबाइल फाेन पड़ा महंगा, जाना पड़ा जेल

By

Published : Sep 22, 2021, 4:21 PM IST

arrested in snatching case
पुलिस हिरासत में छिनतई का आराेपी और बरामद सामान. ()

सावधान ! अगर आप कम कीमत में किसी से भी माेबाइल खरीदने की साेच रहे हैं ताे आप मुश्किल में पड़ सकते हैं. जेल भी जाना पड़ सकता है. द्वारका नॉर्थ पुलिस ने माेबाइल की छिनैती करने वाले के साथ-साथ चाेर का माेबाइल फाेन खरीदने वाले काे भी हिरासत में लिया है.

नई दिल्लीः द्वारका नॉर्थ पुलिस ने 20 जून को सेक्टर 13 के पास महिला से पर्स स्नैचिंग मामले में दाे आराेपियाें काे गिरफ्तार किया है. इनकी पहचान कासिम और इरशाद के रूप में हुई है. दोनों ककरौला डेयरी इलाके के रहने वाले हैं. कासिम ने पर्स उड़या था, जबकि इरशाद ने कासिम से चाेरी का माेबाइल फाेन खरीदा था.

डीसीपी द्वारका, संतोष मीणा ने बताया था कि 20 जून को सेक्टर 13 के पास एक महिला से बाइक सवार कासिम पर्स छीन कर फरार हो गया था. पर्स में मोबाइल और घर की चाबी थी. हेड कॉन्स्टेबल राजेन्द्र, हेड कॉन्स्टेबल कुलदीप, कॉन्स्टेबल राजू, कॉन्स्टेबल चमन और अन्य की टीम को मामले की जांच में लगाया गया.

ये खबर भी पढ़ेंःलूट के मामले में दिल्ली पुलिस को मिली सफलता, आरोपी को ऐसे किया गिरफ्तार

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज काे खंगाला. महिला के मोबाइल को सर्विलांस पर रखा. मामले की जांच में जुटी पुलिस को मोबाइल के ककरौला डेयरी में इस्तेमाल होने का पता चला. इसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर इरशाद को हिरासत में लिया. पूछताछ में इरशाद ने बताया कि कासिम नाम के युवक से उसने मोबाइल खरीदा है, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे भी हिरासत में ले लिया.

घटना की जानकारी देते हुए डीसीपी.

ये खबर भी पढ़ेंः3 बदमाशों ने घर में घुसकर चाकू, पिस्टल दिखा की लूट

पूछताछ में उसने वारदात में अपनी संलिप्तता काे स्वीकार लिया. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक बरामद की. कासिम द्वारका नॉर्थ इलाके का घोषित बैड करेक्टर है. इस पर पहले से ही 5 मामले दर्ज हैं. पुलिस दोनों गिरफ्तार कर आगे की जांच में जुट गई है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इसने अब तक कितनी वारदातों को अंजाम दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details