दिल्ली

delhi

द्वारका: दो मोबाइल चोर गिरफ्तार, चाकू भी हुए बरामद

By

Published : Nov 13, 2020, 6:19 PM IST

द्वारका सेक्टर 23 थाना पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान दो मोबाइल चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के रोकने पर आरोपी यू-टर्न लेकर भागने लगे थे. पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी के मोबाइल और हथियार भी बरामद कर लिए हैं. दोनों आरोपियों पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Dwarka Sector 23 police arrested two mobile thieves
द्वारका सेक्टर 23 पुलिस द्वारका सेक्टर 23 पुलिस मोबाइल चोर द्वारका सेक्टर 23 मोबाइल चोर द्वारका मोबाइल चोर द्वारका मोबाइल चोर गिरफ्तार

नई दिल्ली: द्वारका सेक्टर 23 थाना पुलिस टीम ने पेट्रोलिंग के दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. आरोपी मोबाइल चोरी करके कहीं जा रहे थे. दोनों आरोपियों की पहचान राकेश और भीमा के रूप हुई है. पुलिस टीम ने उनके पास से दो बटनदार चाकू और चोरी का एक मोबाइल फोन बरामद किया है.

दो मोबाइल चोर हुए गिरफ्तार


पुलिस को देखते ही भागने लगे बदमाश

डीसीपी संतोष कुमार मीणा के अनुसार कॉन्स्टेबल राकेश दिल्ली होमगार्ड के जवान द्वारका सेक्टर 20 स्थित सीएनजी पंप के पास पेट्रोलिंग कर रहे थे. उसी दौरान उन्होंने एक स्कूटी पर बिना हेलमेट पहने दो युवकों को आते हुए देखा. पुलिस को दोनों की गतिविधि संदिग्ध लगी. पुलिस ने जैसे ही उन्हें रुकने का इशारा किया तो वे लोग यू-टर्न मारकर भागने लगे. जिस पर पुलिस टीम ने भी उनका पीछा करना शुरू कर दिया.


इसी बीच कॉन्स्टेबल राकेश ने एएसआई करन को भी इन दोनों के बारे में सूचना दी. जिसके बाद एएसआई करन ने भी उन दोनों स्कूटी सवार युवकों का पीछा करना शुरू कर दिया. इसके बाद पुलिस ने कुछ दूर पीछा करने के बाद दोनों को पकड़ लिया.


एक आरोपी पर पहले से 5 मामले दर्ज

पुलिस ने दोनों की तलाशी ली तो उन दोनों के पास से एक-एक बटनदार चाकू बरामद हुआ. वहीं आरोपी भीमा से एक चोरी का मोबाइल फोन भी बरामद हुआ. आरोपी ने वह मोबाइल सेक्टर 23 थाना इलाके से चुराया था. पुलिस ने दोनों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस के अनुसार आरोपी राकेश पर पहले से ही पांच मामले दर्ज हैं, साथ ही वह द्वारका नॉर्थ थाने का बेड करैक्टर भी है. वहीं आरोपी भीमा पर यह पहला मामला दर्ज हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details