दिल्ली

delhi

द्वारकावासियों को जल्द मिलेगी पंचकर्म सेंटर की सौगात

By

Published : Feb 11, 2022, 10:57 PM IST

साउथ दिल्ली नगर निगम के पंचकर्म सेंटर का काम लगभग समाप्ति पर है. जल्द ही इसकी शुरुआत कर दी जाएगी. इसके शुरू होने से द्वारका सहित आसपास के इलाके के लोग इस सेंटर पर पंचकर्म चिकित्सा सुविधा का लाभ ले सकते हैं.

पंचकर्म सेंटर की सौगात
पंचकर्म सेंटर की सौगात

नई दिल्ली:द्वारका इलाके में बन रहे एसडीएमसी के पंचकर्म सेंटर का काम लगभग समाप्ति पर है और जल्द ही इसकी शुरुआत कर दी जाएगी. इसके शुरू होने से द्वारका सहित आसपास के इलाके के लोग इस सेंटर पर पंचकर्म चिकित्सा सुविधा द्वारा अपनी बीमारियों का इलाज करवा पाएंगे. तस्वीरें द्वारका सेक्टर 22 के नवनिर्मित पंचकर्म सेंटर की हैं, जिनमे आप देख सकते हैं कि निगम पार्षद एसडीएमसी के अधिकारियों और स्थानीय लोगों की मौजूदगी में इसका जायजा लेने पहुंची हैं.

उन्होंने बताया कि आज के समय मे लोगों की जीवन शैली अधिक भाग-दौड़ और तनाव वाली हो गयी है. ऐसे में लोगों को इलाज और आराम के लिए दवाइयों से ज्यादा मसाज की जरूरत है इसी को देखते हुए द्वारका के सेक्टर 22 में भी पंचकर्म सेंटर बनाया गया है, जो द्वारका का ही नहीं एसडीएमसी का बेस्ट पंचकर्म सेंटर साबित होगा.

पंचकर्म सेंटर की सौगात

इसे भी पढे़ं:कितना सही है, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी की अंडर ग्राउंड पार्किंग में जलभराव का आराेप

उन्होंने बताया कि यहां पंजकर्म के कंसल्टेंट से मुफ्त परामर्श के साथ लोगों को मुफ्त दवाइयां भी दी जाएंगी. यहां लगाई गयी मसाज मशीनों की सुविधा के लिए लोगों को बहुत ही कम भुगतान करना पड़ेगा. उन्होंने बताया कि बाहर जिस मसाज थेरेपी के लिए लोगों को दो हजार रुपये से ज्यादा शुल्क के रूप में देना होता है, वहीं लोगों को उस मसाज थेरेपी के लिए 100 से 150 रुपये देने होंगे.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details