दिल्ली

delhi

पैसों से भरा बैग लूटने वाले दो लुटेरे गिरफ्तार

By

Published : Feb 1, 2021, 5:24 PM IST

दिल्ली में क्राइम की वारदातें लगातार बढ़ रही हैं, जिसको देखते हुए दिल्ली पुलिस काफी सतर्क नजर आ रही है. इसी कड़ी में एक कार शोरूम की कैशियर से पैसों से भरा बैग लूटने वाले दो लुटेरों को द्वारका सेक्टर 23 थाने की पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है.

Dwarka police arrested two robbers in delhi
दो लुटेरे गिरफ्तार

नई दिल्ली: द्वारका सेक्टर 23 थाने की पुलिस टीम ने दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है, जो कार शोरूम के कैशियर से पैसों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए. इनके पास से पुलिस टीम ने लूटा हुआ 2 लाख कैश और लूट की वारदात में इस्तेमाल की बाइक बरामद की है. डीसीपी संतोष कुमार मीणा के अनुसार, गिरफ्तार हुए दोनों लुटेरों की पहचान शाहरुख खान उर्फ जुगनू और रंजीत उर्फ विक्की के रूप में हुई है.

दो लुटेरे गिरफ्तार.

2लाख के कैश से भरा बैग छीना
पुलिस के अनुसार 28 जनवरी सुबह 10:30 बजे के आसपास द्वारका सेक्टर 20 स्थित मार्बल मार्केट के पास महिला कैशियर से इन लुटेरों ने पैसों से भरा बैग छीन लिया था, जिसमें 2 लाख रुपये कैश रखे हुए थे. महिला की शिकायत पर सेक्टर 23 थाने में मामला दर्ज किया गया और इन लुटेरों को पकड़ने के लिए द्वारका सेक्टर 23 एसएचओ की देखरेख में सब इंस्पेक्टर विवेक मंडोला, एएसआई रंधावा, धर्मेंद्र और कॉन्स्टेबल सुनील की टीम को लगाया गया.

टेक्निकल सर्विलांस, सीसीटीवी की मदद
छानबीन के दौरान जिले की साइबर सेल सब इंस्पेक्टर दीपक सिवाच, एएसआई सुरेंद्र, महेश, राकेश आदि की टीम को लगाया गया, जिन्होंने टेक्निकल सर्विलांस और सीसीटीवी कैमरे की मदद से पहले बाइक की पहचान की, जिसके बाद बाइक के मालिक व लूट में शामिल रंजीत को पकड़ लिया. आरोपी रंजीत से पूछताछ कर पुलिस टीम ने उसके दूसरे साथी शाहरुख खान को भी पकड़ लिया.

मैकेनिक का काम करते हैं दोनों
पूछताछ में पुलिस को पता चला कि दोनों एक दुकान में मैकेनिक का काम करते हैं. दोनों ने मिलकर इस वारदात को अंजाम देने का प्लान बनाया था. पुलिस मामले में दोनों से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details