दिल्ली

delhi

फ्री पैक्ड फूड की होम डिलीवरी करेगा द्वारका इस्कॉन टैंपल

By

Published : Jan 7, 2022, 7:21 PM IST

द्वारका का इस्कॉन टैंपल बुजुर्गों, महिलाओं और कोरोना पेशेंट को फ्री पैक्ड फ़ूड की होम डिलीवरी करने जा रहा है. दिल्ली-NCR में ओमिक्रोन के बढ़ते मामलों को देखते हुए कोविड मरीज सहित उनकी फैमिली, बुजुर्गों और गर्भवती महिलाओं के लिए फ्री पैक्ड फ़ूड डिलीवरी शुरू करने जा रही है.

इस्कॉन टैंपल
isckon temple

नई दिल्ली :द्वारका इस्कॉन मंदिर बुजुर्गों, महिलाओं और कोरोना पेशेंट को फ्री पैक्ड फ़ूड की होम डिलीवरी करने जा रहा है. मंदिर ने जारी किया नंबर, जरूरतमंद लोग मंगा सकेंगे खाना. दिल्ली में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए द्वारका इस्कॉन मंदिर प्रसाशन फिर से फ्री पैक्ड फ़ूड की होम डिलीवरी करने जा रही है. यहां बनने वाले खाने को जरूरतमंद बुजुर्गों, महिलाओं और कोरोना पेशेंट को मुफ्त में उनके घर तक पहुंचाया जाएगा. इस्कॉन मंदिर प्रसाशन के वाईस प्रेसिडेंट ने बताया दिल्ली-NCR में ओमिक्रोन के बढ़ते मामलों को देखते हुए कोविड मरीज सहित उनकी फैमिली, बुजुर्गों और गर्भवती महिलाओं के लिए फ्री पैक्ड फ़ूड डिलीवरी शुरू करने जा रही है.

इसके लिए हेल्पलाईन नंबर +91 9717544444 भी जारी किया गया है. जिस पर कॉल या व्हाट्सएप के माध्यम से लोग अपने या अपने परिचितों जिन्हें भी भोजन की आवश्यकता हो, उनकी डिटेल भेज सकते हैं.

द्वारका इस्कॉन मंदिर बुजुर्गों, महिलाओं और कोरोना पेशेंट को फ्री पैक्ड फ़ूड की होम डिलीवरी करने जा रहा है

यह भी पढे़ं: वीकेंड कर्फ्यू पर मेट्रो सेवा में रहेगा बदलाव, जानिए कैसे चलेगी मेट्रो


इस डिटेल के तहत नाम, मोबाइल नंबर, पता और सुबह-शाम कितने लोगों के खाने की आवश्यकता है, इन सारी जानकारियों को उपलब्ध करवाना होगा. जिसके बाद जरूरत के अनुसार पैक्ड फ़ूड की डिलीवरी उनके घर तक की जाएगी. इससे पहले भी इस्कॉन प्रशासन कोरोना पेशेंट और वृद्ध- गर्भवती महिला सहित जरूरतमंद लोगों के बीच हर दिन पांच लाख लोगों को खाने के पैकेट्स डिलीवर कर चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details