दिल्ली

delhi

मुठभेड़ के बाद तीन बदमाश गिरफ्तार, एक ही रात में चार वारदात को दिया था अंजाम

By

Published : Oct 19, 2021, 2:11 PM IST

दिल्ली पुलिस ने लूट के मामले में तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने द्वारका सेक्टर-13 मेट्रो स्टेशन के पास बदमाशों को ट्रेप कर लिया, लेकिन बदमाशों ने रुकने की बजाय भागने के लिए पुलिस पर गोली चला दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई और दो के पैर में गोली लगी. इसके बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया.

delhi crime
मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी थी गोली

नई दिल्ली : एक ही रात लूट की चार वारदात को अंजाम देकर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की नींद उड़ाने वाले चार बदमाशों में से तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है. इन बदमाशों को द्वारका जिले के वाहन चोरी निरोधक दस्ता (AATS) ने गिरफ्तार किया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, इनमें से दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है. बताया जा रहा है कि आधा दर्जन से ज्यादा गोलियां मौके पर चली है. पुलिस टीम के बुलेट प्रूफ जैकेट पर भी गोली लगी है, जिससे वे बाल-बाल बच गए.

घायल बदमाशों को नजदीक के हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है. अब इस मामले में उनसे पूछताछ के बाद चौथे साथी की पुलिस टीम तलाश कर रही है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, 11- 12 अक्टूबर की रात द्वारका इलाके में कार सवार बदमाशों ने लूट की कई वारदात को अंजाम देकर पुलिस की नींद उड़ा दी थी. इस मामले को लेकर स्थानीय थाना और जिले की दूसरी टीमें भी लगी हुई थी.

एएटीएस को इन बदमाशों के बारे में जानकारी मिल गई और द्वारका सेक्टर-13 मेट्रो स्टेशन के पास उन्होंने बदमाशों को ट्रेप कर लिया, लेकिन बदमाशों ने रुकने की बजाय भागने के लिए पुलिस पर गोली चला दी. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई और दो के पैर में गोली लगी. फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें :दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद, युवक के कमर में मारी गोली

ये भी पढ़ें :उत्तर-पूर्वी जिले में ऑपरेशन अंकुश के तहत 200 से ज्यादा आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details