दिल्ली

delhi

8 फरवरी को सुबह 4 बजे से शुरू होगी डीटीसी की बस सेवा

By

Published : Feb 6, 2020, 10:45 PM IST

राजधानी दिल्ली में विधानसभा चुनाव को लेकर खास इंतजाम किए जा रहे हैं. 8 फरवरी को सुबह 4 बजे से डीटीसी की बस सेवा शुरू हो जाएगी.

DTC bus service
डीटीसी बस सेवा

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने हैं. चुनाव के समय में चुनाव ड्यूटी में तैनात कर्मचारियों और मतदाताओं को कोई परेशानी न हो इसके लिए दिल्ली परिवहन निगम ने सुबह 4:00 बजे से ही अपनी सेवाएं शुरू कर देने का फैसला किया है.

डीटीसी बस सेवा


35 रुटों पर चलेंगी बसें
दिल्ली परिवहन निगम ने ऐसे कुल 35 रुट की पहचान की है. जहां ये विशेष सुविधा दी जाएगी. उन 35 रुट में नजफगढ़, जहांगीरपुरी, बदरपुर बॉर्डर, आनंद विहार, मयूर विहार फेज-3, आजादपुर, उत्तम नगर, पंजाबी बाग, लोनी गोल चक्कर, नोएडा सेक्टर-34, कश्मीरी गेट, मोरी गेट, महरौली और नई दिल्ली रेलवे स्टेशन समेत कई जगह शामिल हैं.

Intro:नई दिल्ली:
राजधानी दिल्ली में 8 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने हैं. चुनाव के समय में चुनाव ड्यूटी में तैनात कर्मचारियों और मतदाताओं को कोई परेशानी न हो इसके लिए दिल्ली परिवहन निगम ने सुबह 4:00 बजे से ही अपनी सेवाएं शुरू कर देने का फैसला किया है. निगम ने ऐसे कुल 35 रूटों की पहचान की है जहां पर यह विशेष सुविधा दी जाएगी.Body:*तस्वीर का इस्तेमाल करें*Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details