दिल्ली

delhi

बसें न मिलने से यात्री परेशान, घंटों करना पड़ रहा है इंतजार

By

Published : Jun 18, 2021, 2:33 PM IST

बसों में 50 फीसदी सवारी के नियम से यात्रियों को काफी समस्या बनी हुई है. उनका कहना है कि बसों के लिए घंटों इंतजार करना पड़ रहा है. ऐसे में उन्हें अपने कामकाज के लिए गंतव्य स्थान पर पहुंचने में काफी देरी हो रही है.

dtc bus service delay due to corona
बसें न मिलनें से यात्री परेशान

नई दिल्ली: दिल्ली में कोरोना से हालात धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं, जिसको लेकर सरकार सभी चीजें क्रमानुसार अनलॉक कर रही है. ऐसे में लोगों ने भी कामकाज के लिए घरों से निकलना शुरू कर दिया है. वहीं कोरोना से बचाव के लिए बसों में 50 फीसदी सवारी का नियम अभी भी लागू है, जिससे लोगों को काफी समस्या झेलनी पड़ रही है.

यात्रियों को घंटों करना पड़ रहा है इंतजार

दक्षिणी दिल्ली के खानपुर मोड़ पर बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रहे यात्री काफी संख्या में कर रहे थे. यात्रियों नें बताया कि वह घंटो से बसों का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन बसों में सवारियां पूर्ण होनें के कारण बसें रुक नहीं रही और अगर रुकती है तो केवल एक या दो सवारी को ही चढ़ने मौका मिलता है.

बसें न मिलनें से यात्री परेशान

ये भी पढ़ें:गाजियाबादः अनलॉक में नहीं रखी 2 गज की दूरी, अब महंगे दामों पर खरीदनी पड़ रही सब्जी


यात्रियों की बढ़ी परेशानी

यात्रियों का कहना है कि हालात ऐसे हैं कि कामकाज के लिए गंतव्य स्थान पर पहुंचना उनके लिए काफी मुश्किल हो जाता है. कई बार काफी देरी हो जाती है, ऐसे में बसों में सफर तय करने में उनकी समस्या काफी बढ़ती जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details