दिल्ली

delhi

दिल्ली बीजेपी में शामिल हुए डॉक्टरों की टीम, गरीबों तक पहुंचाएगी इलाज की सुविधा

By

Published : Jul 16, 2022, 2:57 PM IST

दिल्ली बीजेपी के प्रदेश कार्यालय 14 पंडित पंत मार्ग में आयोजित विशेष प्रेस कॉन्फ्रेंस में डॉ सुशील विजय के नेतृत्व में राजधानी दिल्ली में कार्यरत डॉक्टरों की बड़ी टीम ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. इस अवसर पर आदेश गुप्ता ने कहा कि डॉक्टर सुशील विजय पिछले काफी समय से गरीब और बेसहारा लोगों की सहायता कर रहे हैं.

delhi update news
दिल्ली बेजेपी की समाचार

नई दिल्ली :दिल्ली बीजेपी की प्रदेश इकाई में दिल्ली के मशहूर डॉक्टर सुशील विजय अपनी पूरी टीम के साथ शामिल हो गए है. डॉक्टर सुशील विजय दिल्ली के मशहूर समाज सेवियों में से एक है जो लगातार गरीब लोगों की सहायता को लेकर अलग-अलग अभियान चलाते रहते हैं. अब दिल्ली बीजेपी राजधानी के लोगों तक निशुल्क स्वास्थ्य सुविधाएं पहुंचाने के लिए स्वास्थ्य शिविर भी लगाएगी.

आदेश गुप्ता ने कहा कि डॉक्टर सुशील विजय एक अच्छे डॉक्टर है. वह पिछले काफी समय से गरीब और बेसहारा लोगों की सहायता कर रहे हैं. साथ ही वह अनाथ बच्चों को अच्छी शिक्षा देकर उनका उज्जवल भविष्य बना रहे हैं. डॉक्टर सुशील विजय अपने साथी डॉक्टरों की पूरी टीम के साथ गरीब लोगों तक निशुल्क इलाज भी पहुंचा रहे हैं. देश भर में कई डॉक्टर्स आज सुशील विजय के साथ जुड़े हुए हैं. ऐसे व्यक्ति का बीजेपी से जुड़ना संगठन के साथ जुड़ना और मिलकर काम करना गर्व की बात है. इनकी मदद से दिल्ली के गरीबों तक स्वास्थ्य सुविधाएं पहुंचाएगी. बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने वालों में डॉक्टर सुशील विजय सहित डॉक्टर नेहा विजय, डॉक्टर अजय, डॉक्टर देव एवं डॉक्टर लोकेश विजय सहित उनकी पूरी टीम शामिल हुई है.

बीजेपी में शामिल हुए डॉक्टरों की टीम
दिल्ली बीजेपी की प्रदेश इकाई में शामिल होने वाले डॉक्टर सुशील विजय ने कहा कि हमारी पूरी टीम पिछले काफी समय से सामाजिक सेवा कर रही है. उसको बड़े स्तर पर ले जाने के लिए हम लोग बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. बीजेपी की सर्वोपरी राष्ट्रसेवा की सोच और प्रधानमंत्री की विचारों से प्रभावित होकर बीजेपी में शामिल होकर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे है. दिल्ली के हर क्षेत्र में डॉक्टरों की जरुरत को हम हर हाल में पूरा करने की कोशिश करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details