दिल्ली

delhi

निलंबित BJP नेता नवीन जिंदल ने कहा- मेरी सुरक्षा में तैनात गाड़ी में तोड़फोड़, दिल्ली पुलिस ने बताया भ्रामक

By

Published : Jul 17, 2022, 9:36 AM IST

Updated : Jul 17, 2022, 7:12 PM IST

पैगम्बर मोहम्मद साहब पर विवादित टिप्पणी करने वाले निष्कासित बीजेपी मीडिया प्रभारी नवीन कुमार जिंदल ने ट्वीट कर कहा कि उसकी सुरक्षा में तैनात पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ की गई है. वहीं, मामले में दिल्ली पुलिस का भी बयान आ गया है. दिल्ली पुलिस ने इस खबर को भ्रामक बताया है.

नवीन जिंदल की सुरक्षा वाहन पर तोड़फोड़
नवीन जिंदल की सुरक्षा वाहन पर तोड़फोड़

नई दिल्लीः पैगम्बर मोहम्मद साहब पर विवादित पोस्ट को लेकर पार्टी से निकाले गए BJP के पूर्व दिल्ली प्रदेश मीडिया प्रभारी नवीन कुमार जिंदल ने आज ट्वीट किया कि उसकी सुरक्षा में तैनात पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ की गई है. तड़के किसी ने पुलिस की गाड़ी के पिछले शीशे को तोड़ दिया. वहीं, इस घटना के बाद दिल्ली पुलिस ने ट्वीट कर इस खबर को भ्रामक बताया है.

निष्कासित बीजेपी मीडिया प्रभारी नवीन कुमार जिंदल

पूर्वी दिल्ली के एडिशनल डीसीपी सचिन शर्मा ने कहा- नवीन जिंदल के घर पर पत्थरबाजी की खबर भ्रामक है. कुछ मीडिया चैनल गलत खबर दिखा रहे हैं. घटना में मलबे का पत्थर एक ट्रक टायर के प्रेशर से उछल कर उनके घर के सामने खड़ी PCR गाड़ी के शीशे पर लगा. हमारी अपील है की इस संबंध में सही तथ्य प्रस्तुत करें.

पूर्वी दिल्ली के एडिशनल डीसीपी सचिन शर्मा का बयान

ये भी पढ़ेंः पीतमपुरा में एक करोड़ की चोरी, दो पिस्टल और कारतूस भी ले गए साथ

बता दें, नवीन जिंदल ने कहा था- मेरे परिवार की जान को इस्लामिक जिहादियों से खतरा है. मैं दिल्ली पुलिस को कई बार सबूत सहित लिखित में दे चुका हूं. मेरे निवास पर एक PCR एक सिपाही के साथ तैनात है. रात में जिहादियों ने PCR के शीशे तोड़कर संदेश दिया है. दिल्ली पुलिस कमिश्नर मेरी और मेरे परिवार की सुरक्षा का पुख्ता प्रबंध करें.

दिल्ली पुलिस ने इस खबर को भ्रामक बताया है.
Last Updated : Jul 17, 2022, 7:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details