दिल्ली

delhi

झमाझम बारिश के बाद बदला दिल्ली का मौसम, ट्रैफिक जाम से लोग हुए परेशान

By

Published : Oct 7, 2022, 10:31 PM IST

दिल्ली में जल भराव नहीं होने को लेकर दिल्ली सरकार हमेशा दावे करती है, लेकिन जब बारिश होती है तो उन दावों की पोल खुल जाती है. इसी कड़ी में गुरुवार को हुईं बारिश के बाद द्वारका जाने वाली मुख्य सड़क पर जल भराव हो गया है, जिसक बाद वहां लम्बा ट्रैफिक जाम लग गया.

बारिश के बाद बदला दिल्ली का मौसम
बारिश के बाद बदला दिल्ली का मौसम

नई दिल्ली:दिल्ली में झमाझम बारिश के बाद मौसम ने करवट ली है और लोगों को थोड़ी ठंड का एहसास होने लगा है. बारिश से मौसम सुहाना और सर्द होने से लोगों को सुखद एहसास हो रहा है, लेकिन इस बारिश के बाद जगह-जगह वाटर लॉगिंग की समस्या भी उभर कर सामने आई है. इस वजह से लोगों को आवागमन के दौरान परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

बारिश के बाद बदला दिल्ली का मौसम

ये भी पढ़ें:दिल्ली में पहले गर्मी तो अब बारिश से लोग परेशान

द्वारका जाने वाली मुख्य सड़क पर हर दिन हजारों लोग आना-जाना करते हैं. लेकिन बारिश के बाद इस व्यस्त सड़क पर सरपट भागने वाली गाड़ियों की रफ्तार पर ब्रेक सा लग गया है. यहां काफी लंबा जाम लग गया, जिससे निकलने में लोगों को घंटो लग गए.

दिल्ली में जब-जब बारिश होती है, तो वो दिल्ली के लोगों के लिए राहत के साथ मुसीबत भी लेकर आती है, क्योंकि बारिश के बाद अक्सर ही दिल्ली के कई इलाकों के हालात ऐसे नजर आते हैं. जहां बारिश की वजह से सड़क पर पानी जमा हो जाने के बाद गाड़ियां रेंग-रेंग कर सरकती हैं, जिसका परिणाम लंबे ट्रैफिक जाम के रूप में आता है.

इस बारिश की वजह से काफी लंबा जाम लग गया, जिससे ट्रैफिक में फंसे लोग काफी परेशान नजर आए. दिल्ली में बारिश के बाद के हालातों से निपटने को लेकर बड़ी-बड़ी तैयारियों के दावे और इसे लेकर किये गए कामों का हवाला दिया जाता है, लेकिन जब भी बारिश होती है, तो उन तैयारियों के दावों की पोल खुलती नजर आती है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details