दिल्ली

delhi

मसूरी में कार खाई में गिरी, दिल्ली के एक युवक की मौत, युवती घायल

By

Published : Jun 6, 2022, 11:03 AM IST

मसूरी हाथीपांव मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई. हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि युवती गंभीर रूप से घायल हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों दिल्ली से मसूरी घूमने के लिए आए हुए थे.

मसूरी में कार खाई में गिरी
मसूरी में कार खाई में गिरी

मसूरी:मसूरी हाथीपांव मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि कार सवार युवती घायल हो गई. बताया जा रहा है कि युवक-युवती दिल्ली के रहने वाले हैं और दिल्ली से मसूरी घूमने के लिए आए हुए थे.

सूचना पाकर पहुंची मसूरी पुलिस और एसडीआरएस ने संयुक्त रूप से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. टीम ने करीब 100 मीटर गहरी खाई से घायल युवती को रेस्क्यू कर मसूरी उप जिला चिकित्सालय भेजा. बताया जा रहा है कि युवक-युवती दिल्ली के रहने वाले हैं. वह दिल्ली से मसूरी घूमने के लिए आए हुए थे.

मसूरी से वापस देहरादून जाते हुए हाथीपांव लंबीधार के पास कार अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गई. वहीं पुलिस प्रशासन ने घटना की सूचना दोनों के परिजनों को दे दी है. फिलहाल पुलिस हादसे के कारणों का पता लगा रही है.

मसूरी कोतवाल गिरीश चंद्र शर्मा ने बताया कि दुर्घटना में सिमरन भारद्वाज पुत्री राहुल भारद्वाज निवासी लक्ष्मण पार्क कृष्णा नगर दिल्ली गंभीर रूप से घायल हो गई. उसको इलाज के लिए उप जिला चिकित्सालय ले जाया गया. वहीं कार में सवार युवक रजत सचदेवा पुत्र मनोज कुमार सचदेवा निवासी गांधी पार्क न्यू गोविंदपुरा कृष्णा नगर दिल्ली की मौके पर ही मौत हो गई. मसूरी कोतवाल गिरीश चंद्र शर्मा ने बताया कि सुबह के समय युवक-युवती जॉर्ज एवरेस्ट से घूम कर वापस देहरादून लौट रहे थे. अचानक हाथीपांव रोड लंबी धार के पास कार अनियंत्रित हो गई और करीब 100 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी.

स्थानीय लोगों की सूचना पर मसूरी पुलिस एसडीआरएफ और फायर सर्विस की टीम 108 एंबुलेंस के साथ मौके पर पहुंची. युवती और युवक को खाई से निकाल कर 108 एंबुलेंस के माध्यम से उप- जिला अस्पताल भेजा गया. जहां पर युवती की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं डॉक्टरों द्वारा युवक को मृत घोषित कर दिया गया. उन्होंने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. वहीं घायल और मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details