दिल्ली

delhi

'क्रेडिट बी' लोन एप पर पुलिस कर सकती है कार्रवाई.. पुलिस ले रही है कानूनी सलाह

By

Published : Jan 12, 2021, 6:43 PM IST

द्वारका सेक्टर 23 इलाके में 25 नवंबर को एक लोन एप के चलते हरीश नामक युवक ने खुदखुशी की थी. इस मामले में पुलिस एप पर लिगल कार्रवाई करने के लिए कानून विशेषज्ञों की सलाह ले रही है.

Delhi Police taking law experts opinion for action on credit b loan app
युवक ने की खुदखुशी

नई दिल्ली: द्वारका सेक्टर 23 इलाके में 25 नवंबर को एक लोन एप के चलते हरीश नामक युवक ने खुदखुशी की थी. मृतक के परिजनों को आरोप है कि 25 वर्षीय हरीश ने ऐप से मामूली रकम उधार ली थी, लेकिन 30 गुना से ज्यादा रकम चुकाने के बाद भी जब टॉर्चर नहीं रुका तो उसने फांसी लगा ली. पुलिस ने परिजनों द्वारा लगाए गए आरोपों को मद्देनजर रखते हुए क्रेडिट बी लोन एप पर अब लिगल कार्रवाई करने के लिए कानून विशेषज्ञों से सलाह लेना शुरु कर दी है.

हरीश नामक युवक ने खुदखुशी की

डिटेल निकाल छानबीन कर रही पुलिस

डीसीपी संतोष कुमार मीणा ने बताया कि मृतक के परिजनों द्वारा लगाए गए आरोपों पर पुलिस लोन की अन्य डिटेल निकालकर छानबीन कर रही है. पुलिस खुदकुशी और लोन की रकम को वापस लेने के बीच तार जोड़ रही है.


पढ़ें:द्वारकाः झटपट लोन के चक्कर में गई जान, युवक ने लगाई फांसी

नहीं लिखा गया कोई सुसाइड नोट

गौरतलब है कि हरीश द्वारा खुदकुशी करने से पहले ना तो किसी तरह का कोई सुसाइड नोट लिखा गया था और ना ही क्रेडिट बी लोन एप द्वारा किसी प्रकार की कोई धमकी दी गई थी. मृतक के परिजनों के अनुसार 25 वर्षीय हरीश ने ऐप से मामूली रकम उधार ली थी, लेकिन 30 गुना से ज्यादा रकम चुकाने के बाद भी जब टॉर्चर नहीं रुका तो उसने फांसी लगा ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details