दिल्ली

delhi

इंटरस्टेट हथियार तस्कर गिरफ्तार, 20 पिस्टल और 50 कारतूस बरामद

By

Published : Aug 30, 2021, 1:52 PM IST

Updated : Sep 16, 2021, 9:48 AM IST

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने इंटरस्टेट हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार किए गए हथियार सप्लायर के पास के हथियारों की भारी मात्रा में बरामदगी की है.

इंटरस्टेट हथियार तस्कर गिरफ्तार
इंटरस्टेट हथियार तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली:दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने इंटरस्टेट हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार किए गए हथियार सप्लायर के पास के हथियारों की भारी मात्रा में बरामदगी की है. डीसीपी स्पेशल सेल संजीव यादव के अनुसार गिरफ्तार आरोपी झारखंड का रहने वाला है. वह कुख्यात गैंगस्टर अमन साहू गैंग का सक्रिय सदस्य बताया जा रहा है.


गैंगस्टर अमन साहू के इशारे पर ही ये हथियारों की तस्करी करता था. पुलिस ने इस हथियार तस्कर के पास से 20 पिस्टल और 50 कारतूस बरामद किए हैं. पुलिस के अनुसार आरोपी की गिरफ्तारी 3 दिन पहले खालिस्तानी आतंकी संगठन को हथियार देने वाले तस्करों से पूछताछ के आधार पर की गई है. जिसमें पुलिस ने मध्य प्रदेश के रहने वाले दो हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया था.

ये भी पढ़ें-ज्यादा रिटर्न का लालच देकर साढ़े तीन करोड़ की ठगी, बिहार से आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें-युवक ने किन्नर से की शादी, फिर किया दो दिन के मासूम का अपहरण, मोहल्ले में बताया- हमारे लल्ला हुआ है

उन्होंने पूछताछ में विकास आनंद का नाम लिया था. फिर उसी पूछताछ के आधार पर पुलिस ने महाराष्ट्र के जलगांव से विकास आनंद को गिरफ्तार कर लिया. उससे पूछताछ में पता चला कि आरोपी सोशल मीडिया के माध्यम से संपर्क करके उसके बाद हथियार की सप्लाई वहां तक पहुंचाता था.

Last Updated :Sep 16, 2021, 9:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details