दिल्ली

delhi

सलमान त्यागी गैंग के दो कुख्यात बदमाशों को पुलिस ने दबोचा, दर्जनों मामलों में है आरोपी

By

Published : Nov 13, 2019, 11:18 PM IST

दिल्ली पुलिस ने सलमान त्यागी गैंग के दो कुख्यात बदमाशों को धर दबोचा है. दोनों आरोपियों की पहचान रोशन उर्फ चेला और सुखविंदर उर्फ सुक्खा के रूप में हुई है.

Delhi Police caught two miscreants of Salman Tyagi Gang

नई दिल्ली:राजधानी में दिल्ली पुलिस ने एक बार फिर अपनी बहादुरी का परिचय देते हुए सलमान त्यागी गैंग के दो कुख्यात बदमाशों को धर दबोचा है. बता दें कि दोनों आरोपियों की पिछले काफी लंबे समय से दिल्ली पुलिस खोज में लगी हुई थी. जिसके बाद अब मुखबीरों की सूचना के आधार पर पुलिस ने बदमाशों को पकड़ लिया है.

दो पिस्तौल समेत चार जिंदा कारतूस बरामद
दोनों आरोपियों की पहचान रोशन उर्फ चेला और सुखविंदर उर्फ सुक्खा के रूप में हुई है. दोनों की उम्र 26 से 27 साल के बीच में बताई जा रही है. गिरफ्तारी के समय आरोपियों के पास से दो पिस्तौल समेत चार जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं.


बता दें कि इन दोनों आरोपी की तलाश दिल्ली पुलिस पिछले काफी लंबे समय से कर रही थी, क्योंकि दोनों ही आरोपियों के ऊपर आधा दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं और दोनों ही आरोपियों के ऊपर मकोका के तहत मुकदमा दर्ज है.

'कुख्यात गैंगों में से एक है'
सलमान त्यागी गैंग राजधानी दिल्ली के सबसे कुख्यात गैंग में से एक है. जिसके सदस्यों के ऊपर एक नहीं दर्जनभर से ज्यादा कई केस दर्ज हैं. यह गैंग उस समय सुर्खियों में आया, जब इसकी झड़प नीरज बवानिया गैंग के साथ दिल्ली में हुई. एक समय पर यह दोनों गैंग सबसे कुख्यात गैंग में से एक थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details