दिल्ली

delhi

महिला से मोबाइल छीनकर भाग रहे दो स्नैचर गिरफ्तार, मोबाइल बरामद

By

Published : Jan 7, 2022, 5:11 PM IST

दिल्ली में महिला से मोबाइल छीनकर भाग रहे दो स्नैचर को पुलिस ने पकड़ा है. वहीं मोबाइल भी बरामद कर लिया है. घटना दिल्ली कैंट इलाके की है जहां पर पुलिस ने एक महिला से मोबाइल छीन कर भाग रहे आरोपी का मौके पर ही पीछा कर उसे दबोच लिया है.

snatcher in delhi
snatcher in delhi

नई दिल्ली:राजधानी की पालम गांव थाना पुलिस ने महिला से मोबाइल छीन कर भाग रहे एक आरोपी को पब्लिक की मदद से गिरफ्तार किया है. जिसकी पहचान संजीव नेगी के रूप में हुई है. यह शख्स महावीर एन्क्लेव का रहने वाला है. पुलिस ने इसके पास से मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल बाइक भी बरामद कर जब्त कर लिया है.

डीसीपी गौरव शर्मा के अनुसार ऑपेरशन सतर्क के तहत जिले की पुलिस अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने के लिए लगातार इलाके में पट्रोलिंग कर संदिग्धों की जांच और पकड़ में लगी रहती है. इसी क्रम में पालम गॉव के एसएचओ पारसनाथ वर्मा के नेतृत्व में एएसआई शिव लाल, हेड कॉन्स्टेबल जितेंद और कॉन्स्टेबल मोनू सिंह की टीम पट्रोलिंग के दौरान जब दिल्ली कैंट इलाके में पहुंचे तो उनकी नजर एक महिला से मोबाइल छीन कर भाग रहे आरोपी पर पड़ी. जिस पर प्रतिक्रिया देते हूए पुलिस ने पब्लिक की सहायता से उसे दबोच लिया है. उसकी तलाश में जुटी पुलिस ने उसके पास से एक मोबाइल बरामद किया है. इस मामले में पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details