दिल्ली

delhi

केशवपुरम : हत्या के मामले में दो आरोपी बिहार से गिरफ्तार

By

Published : Feb 17, 2022, 8:40 PM IST

दिल्ली के केशवपुरम थाना पुलिस ने एक ऐसे हत्या के मामले को सुलझाया है जो पूरी तरीके से ब्लाइंड था. न तो शव की शिनाख्त हो पा रही थी और न ही कोई सबूत मिल रहे थे. करीब एक महीने के लंबे तफ्तीश के बाद शव की शिनाख्त कर पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

delhi crime news
दिल्ली अपराध समाचार

नई दिल्ली : केशवपुरम थाना पुलिस ने हत्या मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अर्जुन और कमलेश राम के तौर पर हुई है. केशवपुरम थाना इलाके में 16 जनवरी को लॉरेंस रोड गंदे नाले में डेड बॉडी मिली थी. शव पूरी तरह से सड़ी-गली हालत में था. इसके चलते शव की शिनाख्त नहीं हो पा रही थी. मृतक की पहचान विपिन के रूप में हुई है, उसकी उम्र करीब 35 साल थी.

इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक टीम का गठन किया. घर-घर जाकर पुलिस ने शव की पहचान के लिए पूछताछ की. इलाके के कई आरडब्ल्यूए का व्हाट्सएप ग्रुप बना करके भी शव की शिनाख्त करने की कोशिश की गई. साथ ही साथ इलाके में अनाउंसमेंट भी कराया गया. अनाउंसमेंट सुनकर कुछ लोग पुलिस के पास आए और उन्होंने बताया कि वह अपने एक रिश्तेदार को पिछले एक महीने से ढूंढ रहे हैं जो लापता है.

हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने उन लोगों को जब शव दिखाया तो उन्होंने शव की शिनाख्त की. और मालूम हुआ यह व्यक्ति विपिन था, जो पिछले एक महीने से लापता था. रिश्तेदारों ने विपिन को उसके हाथ में बने हुए ओम के टैटू से पहचाना. पूछताछ में खुलासा हुआ कि मृतक जिस जगह काम करता था. वहां उसके दो लोगों से कहासुनी हुई थी. वो अब बिहार गए हुए हैं.

ये भी पढ़ें :एटीएम से पैसे निकालने वालों के साथ कर रहा था फ्रॉड, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस की एक टीम बिहार के नालंदा पहुंची. टेक्निकल सर्विलांस और लोकल इनपुट के माध्यम से पुलिस ने आरोपियों का पता लगाया. पुलिस को मालूम हुआ कि यह लोग पंजाबी बाग की झुग्गियों में रह रहे थे. छापामारी कर वहां से पुलिस ने अर्जुन और कमलेश राम को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि 10 जनवरी को उनका मृतक विपिन के साथ झगड़ा हुआ था. उन्होंने ही इस वारदात को अंजाम दिया और शव को ठिकाने लगाने के लिए नाले में फेंक दिया था. फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details