दिल्ली

delhi

पैसे के लेनदेन के लिए कर्जदार ने रची खौफनाक साजिश, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Nov 17, 2021, 11:11 PM IST

पूर्वी दिल्ली की संजय झील के पास एनएच 24 पर अमित नाम के युवक को गोली मारने में शामिल आरोपियों को पांडव नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

दिल्ली में गोली मारकर हत्या
दिल्ली में गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली :राजधानी में युवक को गोली मारने में शामिल आरोपियों को पांडव नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पूर्वी दिल्ली की डीसीपी प्रियंका कश्यप ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान सुमित गुप्ता, सुमित पटेल और अभिजीत सिंह के तौर पर हुई है. तीनों यूपी के बरेली के रहने वाले हैं. 10 अक्तूबर की शाम वेस्ट विनोद नगर के रहने वाले कुमार अमित कुमार ऑफिस से घर जा रहे थे. सभी एनएच 24 पर संजय झील के बाद उन्हें बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी और फरार हो गए सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में दाखिल कराया. गोली अमित के पीठ में मारी गई थी.


मामले की सूचना के बाद जांच शुरू की गई. पांडव नगर थाना के एसएचओ अरुण वर्मा और एसीपी हरि सिंह के सुपर विजन में इंस्पेक्टर रणधीर सिंह, एसआई सोनू सिंह, हेड कॉन्स्टेबल सतीश और सुनीत का गठन किया इस टीम ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

दिल्ली में गोली मारकर हत्या

इसे भी पढे़ं:मौसम को ध्यान में रखते हुए अपराध रोकने का प्लान, पुलिस कर रही स्टडी

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान सुमित गुप्ता, सुमित पटेल और अभिजीत सिंह के तौर पर हुई है. पूछताछ में सामने आया कि पीड़ित अमित आरोपी सुमित गुप्ता और अभिजीत पटेल पहले से जानता था. सुमित गुप्ता ने अमित से तकरीबन 4 लाख 50 हजार रुपया कर्ज लिया था. अमित सुमित पर पैसे वापस देने का दबाव डाल रहा था. इसके साथ ही अमित ने अभिजीत के पिता से जमीन खरीदी थी, जिस बात को लेकर अमित और अभिजीत के बीच में विवाद था .


किसी बात को लेकर सुमित गुप्ता और अभिजीत सिंह ने अमित सिंह को मारने की साजिश रची. साजिश को अंजाम देने के लिए उसने सुमित पटेल नाम के युवक को साथ मिलाया. अमित पटेल दिल्ली आकर अमित की रैकी की. वह कहा आता जाता है इसके बारे में जानकारी इकठा की. 10 अक्टूबर को इन्होंने अमित को गोली मार दी फायरिंग में अमित के पीठ में गोली लगी और गोली लंग्स में फस गई. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल हथियार बाइक और एक कार को बरामद कर लिया है. आगे की जाच की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details