दिल्ली

delhi

लव अफेयर में की थी प्रेमिका के पति की हत्या, करना चाहता था शादी

By

Published : Sep 16, 2021, 12:49 PM IST

delhi crime news
delhi crime news ()

2020 में पैरोल पर बाहर आरोपी राम सागर को दिल्ली पुलिस ने आखिरकार नंगली डेयरी इलाके से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी अपनी प्रेमिका के पति की हत्या मामले में उम्रकैद की सजा काट रहा है. आरोपी साल 2020 में पैरोल पर रिहा होने के बाद फरार हो गया था.

नई दिल्ली :राजधानी दिल्ली की स्पेशल स्टाफ पुलिस ने मामले में पैरोल पर बाहर आए फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान राम सागर के तौर पर हुई है जो दिल्ली के नांगलोई इलाके का रहने वाला है.

पुलिस के अनुसार आरोपी का विवाहित महिला से प्रेम संबंध था. महिला के पति को इसकी जानकारी लगने के बाद महिला के पति ने विरोध किया. आरोपी महिला से शादी करने का मन बना चुका था, लिहाजा 2009 में आरोपी ने पति जियालाल की हत्या कर दी. जियालाल की हत्या के मामले में आरोपी को उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी. आरोपी बीते साल 3 हफ्ते की पैरोल पर बाहर आया था, लेकिन पैरोल की समय सीमा समाप्त होने के बाद भी सरेंडर नहीं किया था.

पैरोल का फरार आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें-60 लाख की हेरोइन के साथ दंपती गिरफ्तार, पैरोल पर थी पत्नी

ये भी पढ़ें-पैरोल पर बाहर आते ही हत्या के आरोपी ने अपने छोटे भाई की पत्नी की चाकू मारकर ली जान

पैरोल जम्पर की तलाश में लगी स्पेशल स्टाफ पुलिस के एसआई जयवीर सिंह, हेड कॉन्स्टेबल राजकुमार, कॉन्स्टेबल उपेंद्र और अन्य की टीम ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए नांगलोई स्थित घर पर छापेमारी भी की थी. इसके बाद पुलिस ने तिहाड़ के मुलाकाती विजिटर डिटेल के आधार पर आरोपी से जेल में मिलने आये लोगों से पूछताछ शुरू की जिसमे उन्हें आरोपी के नंगली डेयरी इलाके में छुपे होने की जानकारी मिली. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को नंगली डेयरी इलाके से गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details